LIVE: आज राहुल गांधी का MP दौरा, इंदौर विमानतल पर कमलनाथ ने की अगवानी

Mp Election 2023 : आज, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान सांसद राहुल गांधी मध्य प्रदेश में एक महत्वपूर्ण दौरे पर हैं। बता दे कि, राहुल गांधी सुबह 9 बजे दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना हुए थे, 10 :30 बजे वे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां विमानतल पर कमलनाथ ने उनकी अगवानी की। अब वे हेलीकॉप्टर से कालापीपल जाएंगे, वहां जनसभा को संबोधित करेंगे, और फिर दिल्ली वापस जाएंगे।

इस दौरे के दौरान, वे शाजापुर जिले के कालापीपल में जनसभा को संबोधित करेंगे और किसानों को लेकर महत्वपूर्ण घोषणाएं कर सकते हैं। यह उनका पहला चुनावी दौरा है मध्य प्रदेश में।

राहुल गांधी का आगमन खासकर किसानों के मुद्दों और ओबीसी महिलाओं के आरक्षण पर केंद्रित होगा। उन्होंने किसानों के मुद्दे पर बड़ा ऐलान कर सकते हैं और ओबीसी महिलाओं के लिए संसद और विधानसभाओं में आरक्षण के बारे में ट्रंप कार्ड खेल सकते हैं।

रैली में, राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र देंगे और पीसीसी के कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत अन्य दिग्गज भी मौजूद रहेंगे।

राहुल गांधी सुबह 9 बजे दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना होंगे, इंदौर एयरपोर्ट पहुंचकर हेलीकॉप्टर से कालापीपल जाएंगे, वहां जनसभा को संबोधित करेंगे, और फिर दिल्ली वापस जाएंगे।