Numerology 2 october: इन मूलांक वाले जातकों को अनुशासन का करना होगा पालन, लक्ष्य प्राप्ति की ओर होंगे अग्रसर, कार्य में आ रही बाधा होगी समाप्त

Numerology 2 October : आज 2 अक्टूबर गांधी जयंती के खास उपलक्ष्य पर हम ग्रहों और नक्षत्रों समेत पंचांग के माध्यम से जानेंगे इन मूलांक वाले जातकों का भविष्यफल जिससे हमें ज्ञात होगा की ऐसा कौनसा ग्रह या नक्षत्र हैं, जो जातकों के जीवन, सफलता, और धन अर्जित करने के माध्यम में रोड़ा उत्पन्न कर रहा हैं।

मूलांक 1

मूलांक 1 वाले जातकों को आज अपनी आपसी सूझबूझ से हल करना होगी सभी समस्याएं। गंभीर परिस्थितियों में अपने मित्र का साथ देना ही सच्ची मित्रता हैं। अन्यथा आप पीठ दिखा कर जाना छल और कायरता में आता हैं। किसी का भी मुसीबत में साथ देना आपके अच्छे संस्कार की निशानी हैं। साथ ही इसे आपके अच्छे कर्मों के फल में जोड़ा जाएगा। आपका कोई करीबी आपकी लम्बे समय की बंद बातचीत को पुनः शुरू करवाएगा और आपसी सुलह से सब कुछ सामान्य हो जाएगा।

मूलांक 3

मूलांक 3 वाले जातकों को किसी बड़े कार्य को पूर्ण करने का अवसर मिलने वाला हैं। जिसमें आप कार्य की दृष्टिकोण से पूर्ण रूप से कामयाब होते हुए नजर आओगे। साथ ही इसे बड़े और शानदार अवसर का आप जरूर लाभ उठा पाओगे। आज का आपका सारा दिन मनोरंजन और कुछ अलग हटके दिखाने में जाएगा। आज आपको बिजनेस या जॉब में कोई बड़ी टक्कर दे सकता हैं। जैसा की आपका आज ज्यादा से ज्यादा ध्यान अपने लक्ष्य प्राप्ति की अग्रसर होने में लगे रहेगा।

मूलांक 5

मूलांक 5 वाले जातकों को आज अपने लक्ष्य की पूर्ति के लिए सुचारू रूप से और व्यवस्थित ढंग से पूरे आदर भाव के साथ अपनी सभी परियोजनाओं को साकार करना हैं। इसलिए आप अनुशासन का जरूर पालन करें, एवं अपने हठ का परित्याग करते हुए आगे बढ़ते रहें। एक दिन सफलता जरूर आपके कदम चूमेगी। आपके कार्य संबंधी या फिर वयवसाय संबंधी कार्यो में आ रही बाधा होगी जल्द समाप्त। समाज और ऑफिस में प्राप्त होगा नया मुकाम। जिसके चलते आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं होगा।