Numerology 4 October : इन मूलांक वाले जातकों को मिलेगी मनचाही सफलता, छात्रों को मिलेंगे शुभ परिणाम, भौतिक सुख सुविधाओं में होगी वृद्धि

Numerology Prediction, 3 october 2023: ज्योतिष विशेषज्ञ के अनुसार आज 04 अक्टूबर दिन बुधवार को इन मूलांक वाले जातकों का दिन कैसा रहने वाला हैं। साथ ही इन्हें किन चेलेंजेस का सामना करना होगा एवं किस तरह के कार्यों में मिलेगी आज सफलता।

मूलांक 1

मूलांक 1 वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहद ज्यादा खास रहने वाला हैं। आपकी लंबे समय से चली आ रही बेरोजगारी की समस्या का आज होगा अंत, किसी प्रोफेशनल कंपनी में जॉब के लिए आपको ऑफर आ सकता हैं। आपको बिना सोचे समझे उस जॉब को झटपट ज्वाइन कर लेना चाहिए, नहीं तो आपकी अपने परिवार को अच्छी लाइफ देने की योजना, योजना मात्र ही रह जाएगी। साथ ही सहकर्मियों से रिश्ता मजबूत बनाने के लिए आपको उनके साथ खुलकर और अच्छे से बात करना होगी। जिससे वे दफ्तर से संबंधित वातावरण को आपके सामने बिना झिझक के रख पाएं।

मूलांक 3

मूलांक 3 वाले जातकों को आज किसी भी कार्य की भागदौड़ को जल्दबाजी में अपने हाथ में नहीं लेना हैं। न ही हड़बड़ी में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना हैं। आज आपको अपने भाई बहन के साथ जमीन जायदाद संबंधी मुद्दों पर बहसबाजी करने से बचना चाहिए। साथ ही किसी भी प्रकार की कोर्ट कचहरी से आपको बचना चाहिए, आपकी छवि के साथ साथ आपका नाम भी खराब हो सकता हैं। आपको निवेश से संबंधित किसी भी कार्य को हाथ में लेने से पहले कई मर्तबा सोचा विचार जरूर कर लेना चाहिए, अन्यथा आपको भारी नुकसान भी देखने को मिल सकता हैं।

मूलांक 5

मूलांक 5 वाले जातकों को आज अपने सोचे समझे कार्य पूर्ण करने का सुनहरा अवसर मिलने वाला हैं। जिसका लाभ उठा कर आप खुद को और आगे ले जा सकते हैं। आज आपको अपने परिवारजनों के साथ अच्छे आचरण से व्यवहार करना हैं। आप अपने परिवार के सामने अपने लव पार्टनर संग शादी की बात सबके समक्ष रख सकते हैं। जिसके चलते आपके घरवाले आपकी बात में राजी हो जाएंगे। आपके घर जल्द ही बैंड बाजा बारात का माहोल देखने को मिल सकता हैं। आप आज कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।