दशहरे से पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, जल्द मिलेगा वेतनमान का लाभ, बैठक में नया प्रस्ताव हुआ जारी

6th 7th Pay scale Employees : सरकार ने ग्वालियर नगर निगम के कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा दिया है। दशहरे से पहले कर्मचारियों को छठवें और सातवें वेतनमान का लाभ एक साथ दिया जाएगा इसके लिए सरकार द्वारा बैठक में प्रस्ताव जारी कर दिया गया है और साथ में नियमितीकरण का लाभ भी मिलेगा, जिसके लिए जल्द ही प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक दिन मंगलवार को नगर निगम परिषद की बैठक हुई जिसमे सभापति मनोज सिंह तोमर ने सभी पार्षदों की बातें सुनने के बाद 2710 कर्मचारियों के वेतनमान, नियमितीकरण और विनियमित कर्मचारी की मृत्यु के बाद उसके परिवार वाले को नौकरी देने से सम्बंधित MIC से प्रस्ताव को नगर निगम परिषद द्वारा सर्वसम्मति से पास करने का निर्णय सुनाया गया। इस फैसले से ग्वालियर नगर निगम के सहकर्मियों को आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा और उनके वेतनमान में भी वृध्दि होगी।

नगर निगम की अहम बैठक में कर्मचारियों को लेकर परिषद ने कमिश्नर को प्रस्ताव जल्द से जल्द आदेश जारी करने के लिए प्रार्थना की है। खबरों के अनुसार, विनियमित कर्मचारियों को जल्द ही अनुकम्पा नियुक्ति का भी लाभ दिए जाने पर चर्चा की जारी है। आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले विनियमित कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर कुछ न कुछ अलग प्रदर्शन कर रहे थे, परन्तु अब नगर निगम परिषद की बैठक में सभापति से कर्मचारियों के हित में लिया गया। जिससे कर्मचारियों के बिच ख़ुशी की लहर जागी है। सभी कर्मचारियों ने परिषद का आभार व्यक्त किया।