Bigg Boss 17: इस बार ‘बिग बॉस 17’ में धमाल मचाने आ रहे हैं ये 12 Participant, सलमान पर पड़ेंगे भारी, जानें किसका रहेगा घर पर राज

Bigg Boss 17 Contestant: अभिनेता सलमान खान का कंट्रोवर्सल और लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ एक बार फिर 15 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रहा है। इस शो के प्रारंभ होने से पूर्व सेट की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थी, तो वहीं बिग बॉस के पार्टिसिपेंट्स को लेकर भी लोगो में जबरदस्त बज बना हुआ है। कुछ कलाकारी को तो अभी तक पक्का ही माना जा रहा है, पर कुछ स्टार्स के आने पर अभी भी कन्फ्यूजन बना हुआ है। चलिए जानते हैं फिर ‘बिग बॉस 17’ में कौन से सितारे कर सकते हैं शिरकत।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

पवित्र रिश्ता से जबरदस्त सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का बिग बॉस के घर दस्तक देना लगभग पक्का ही माना जा रहा है। यहां तक कि एक प्रेस साक्षात्कार में अंकिता ने बातों ही बातों में शो में आने की तरफ इशारा कर दिया था। फिलहाल ये दोनों स्टार्स इस समय शो में आने से पहले खरीदारी में बेहद ज्यादा व्यस्त हैं।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

इस सीजन में एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की एंट्री भी तय मानी जा रही है। हालांकि दोनों ही किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में इस बार इनकी शो में दस्तक पक्की है।

हर्ष बेनिवाल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनिवाल भी इस नए सीजन में पार्ट ले रहे हैं। इस शो के लिए हर्ष के नाम पर सील लग गई है।

ईशा सिंह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eisha Singh (@eishasingh)

इस ‘बिग बॉस 17’ में ईशा सिंह का आना भी तकरीबन निर्धारित ही माना जा रहा है। गौरतलब हैं कि एक्ट्रेस ने अभी तक शो में आने पर अपनी मोहर नहीं लगाई हैं।

ईशा मालवीय

कलर्स चैनल के लोकप्रिय शो की ‘उडारियां’ सीरियल की फीमेल विलेन बेतहाशा सुर्खियां इकट्ठा करने वाली अभिनेत्री ईशा मालवीय की ‘बिग बॉस 17’ में दस्तक कन्फर्म मानी जा रही है। इन्होंने सोशल मीडिया पर स्वयं पोस्ट करके शो में अपने प्रवेश पर मोहर लगा दी हैं।

जय सोनी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में अभी फिलहाल ही पार्ट बनें जय सोनी की शो में एंट्री पक्की मानी जा रही हैं।

कंवर ढिल्लों और ऐलिस कौशिक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पंड्या स्टोर’ में पति पत्नी का किरदार निभाने वाले एक्टर कंवर ढिल्लों और ऐलिस कौशिक की शो में दस्तक तय है। यहां तक कि दोनों ने शो में आने की पूरी योजना भी बना ली है।

समर्थ जुरेल

इस सीजन में ‘उडारियां’ फेम एक्टर समर्थ जुरेल का भी शो में आना तय माना जा रहा हैं। हालांकि अभिनेता ने इन न्यूज पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी है।

फहमान खान

‘इमली’ धारावाहिक में नजर आ चुके अभिनेता फहमान खान की भी ‘बिग बॉस 17’ में जल्द एंट्री देने वाले है। हालांकि उन्होंने कहा कि वो अभी वो पूरी तरह से से तैयार नहीं है।