समाज जीवन के लिए जो-जो कार्य आवश्यक थे वो भाजपा सरकार ने पूर्ण किये: सांसद, सीएम चौहान ने किया वर्चुअली लोकार्पण

स्वतंत्र समय, पचोर

शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा वर्चुवल स्थानीय वीर सावरकर महाविद्यालय में अतिरिक्ष कक्ष निर्माण का लोकार्पण किया गया जिसका सीधा प्रसारण देखा गया वही स्थानीय स्तर पर क्षेत्रीय सांसद रोडमल नागर विधायक कुँवर कोठार,जिलाध्यक्ष भाजपा ज्ञान सिंह गुर्जर, नगर परिषद अध्यक्ष विकास करोडिया,मंडल अध्यक्ष विकास दीक्षित,जनभागीदारी समिति अध्यक्ष रत्नेश वर्मा ने फीता काट कर भवन में प्रवेश कर लोकार्पण किया गया वही कार्यक्रम में अपने उद्बोधन मे विधायक कुँवर कोठार ने विद्यार्थियो से अपील की कि भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनओ का लाभ लेकर आगे बढ़ेऔर अपना अपने परिवार सहित देश का नाम रोशन करें। वही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की।

वही सांसद रोडमल नागर ने कहा कि देश की आजादी के लिए आजादी के पहले लगातार जो आयोजन हुए उसमे जो भाव पैदा हुए थे वही तरंग आज देश में महसूस की जा रही है यहां देश का अमृत काल चल रहा है। देश के प्रधानमंत्री का संकल्प है देश को 2047 तक दुनिया मे सबसे ताकतवर देश बनाना है इसके लिए कार्य चल रहा है देश की आजादी के बाद से 70 वर्ष तक जो कार्य नही हुवे आज देखिए देश मे चहु मुखी विकास की बहार है पहले सरकार एक हेंडपंड लगा देती तो अहसास के तले दबाती थी यह भाजपा की सरकार है हर घर को शुध्द पानी देने का कार्य कर रही है और कहा कि समाज को जितनी जितनी आवस्यकता थी उससे ज्यादा पूर्ति भाजपा सरकार ने की है और समस्याएं कभी खत्म नही होती लेकिन समाज जीवन के लिए जो जो कार्य आवश्यक थे  उसे हमने पूरा किया है पहले मेडिकल कालेज में किसी का सिलेक्शन हो जाता तो सोचते कैसे एडमिशन करवाये लेकिन ये भाजपा सरकार है जिसने उसकी पूरी फीस जमा करने का बीड़ा उठाया है ताकि वो  आगे बढ़ सके वही प्रवासी विधायक धर्मपाल ने कहा कि आज हमारा देश विकास की ओर अग्रसर है। विश्व मेंअगर किसी देश की बात होती है तो वो हमारे देश की बात होती है यही भाजपा है। कार्यक्रम में स्वागत भाषण प्राचार्य राजेन्द्र गुप्ता ने दिया वही रत्नेश वर्मा द्वारा अपनी मांगे अतिथियों के सामने रखी। कार्यक्रम का संचालन रवि शर्मा द्वारा किया गया। इस अवसर पर नगर के गणमान्य नागरिक विभिन्न विभागों के अधिकारीगण सहित विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।

इन कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा जिले भर के विभिन्न कार्यो के वर्चुवल भूमिपूजन ओर लोकार्पण कार्य किये गए जिसमें करोड़ों का कालेज भवन तथा ग्रामीण सडक़ विकास प्राधिकरण द्वारा पचोर से राजगढ़ मार्ग पर 609.09 लाख की राशि का केन ब्रिज निर्माण। इसी मार्ग पर लालपुरा झाला के यहां 757.15 लाख का ब्रिज निर्माण खिलचीपुर भूमरिया मार्ग पर 694.77 लाख का व खाल ब्रिज निर्माण कार्य तो वही जल निगम द्वारा जिले भर में करोड़ों के लोकार्पण ओर भूमिपूजन कार्य किये गए।