इस दिन मनाया जाएगा नेशनल सिनेमा डे, सिर्फ 99 रुपए में देख पाएंगे सिनेमाघरों में मूवी, जानें कैसे

National Cinema Day : इस दिन सभी दर्शकों के लिए नया ऑफर आया है। हर साल की तरह इस बार भी 13 अक्टूबर 2023 के दिन राष्ट्रीय सिनेमा सिनेमा दिवस मनाया जायेगा। बताया जा रहा है कि इस दिन सिनेमा घरों में दर्शक मात्र 99 रुपए में कोई भी फिल्म देख सकते है। बहुत कम लोगों के इसके बारे में पता चला है। आज हम आपको बातएंगे कि कैसे आप सिनेमा घरों में मात्र 99 रुपए में फिल्म के देखने का आनंद उठा सकते है। आइए जानते है इसके बारे में क्या और कैसे करें….

नेशनल सिनेमा डे पर सभी दर्शकों के लिए एक नया तोहफा आया है। इस खास मौके पर 13 अक्टूबर के दिन किसी भी सिनेमाघर में आप मात्र 99 रुपए में मूवी देख सकते हैं। इसका ऐलान मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया ने की है। जानकारी के मुताबिक, घोषणा के बाद पिछले साल की तरह इस बार भी दर्शक कम रुपए में आसानी से फिल्म सिनेमा हॉल में देख सकते है।

जानकारी के मुताबिक, पिछली बार टिकट की कीमत 75 रुपए रखी गई थी लेकिन इस बार इसे बढ़ाकर 99 रुपए कर दिया गया है। लेकिन फिल्मों के चाहने वालों लोगों के लिए यह टिकट बहुत कम है, क्योंकि वह किसी भी मल्टीप्लेक्स में इतने कम रुपए में मूवी देख पाएंगे। वहीं अभी तक जितनी भी फिल्म रिलीज हुई है, उन फिल्मों को पर्दों पर शो किया जाएगा और दर्शक मात्र 99 रुपए में पूरी मूवी देख सकेंगे। 13 अक्टूबर के दिन देश भर में लगभग 4000 से भी अधिक सिनेमा घरों में यह मूवी देखने का ऑफर दिया जा रहा है।

ऐसे बुक करें टिकट

सबसे पहले टिकट बुक करने के लिए ऐप या वेबसाइट को फॉलो करें। फिर सिनेमा हॉल की सूची में अपने पसंदीदा सिनेमा घर का चयन करें। उसके बाद पैसे का भुगतान करके टिकट बुक कर लें। फिर टिकट डाउनलोड कर एक प्रिंटआउट या स्क्रीनशॉट लेकर रख लें और जब भी फिल्म देखने जाए तो ये आपको बताने के लिए काम आएगा। ध्यान रखें कि आप सिर्फ 13 अक्टूबर के दिन ही इतने कम दाम (मात्र 99) पर फिल्म देख पायेंगे, ये ऑफर सिर्फ एक ही दिन के लिए है।