Urfi Javed ने पहन ली ऐसी अजीबो गरीब ड्रेस की चकरा जाएगा लोगों का दिमाग, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

Urfi Javed New Look Viral: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी संसेशन और कंट्रोवर्सल क्वीन, एंटरटेनमेंट का फूल डोज यानी उर्फी जावेद (Uorfi Javed) जो आए दिन अपने अतरंगी और बेतुके फैशन सेन्स के चलते मीडिया की सुर्ख़ियों का केंद्र बिंदु बनी रहती हैं। वहीं जहां उर्फी के कई चाहने वाले हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ज़रा भी पसंद नहीं करते हैं। जिसके चलते वे हमेशा नेटिजन्स का निशाना बनी रहती हैं। उर्फी जावेद आज वो नाम हैं जो किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद किसी भी चीज से अपने लिए ऑउटफिट रेडी कर सकती हैं, चाहे फिर वो फ़ूड से रिलेटेड चीज हो या फिर कोई और वस्तु से अपने लिए ड्रेस बना सकती हैं।

अभी हाल ही में उर्फी न चाहते हुए भी मीडिया सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई है। दरअसल अभी हालही में (Urfi Javed) की नई आउटफिट को देखकर आप सभी का दिमाग चकराने वाला हैं। इस बार उर्फी ने रोड पर से बीन-बीनकर अपने ड्रेस के लिए एक नई थीम रेडी की हैं। उसके बाद उससे ऐसा आउटफिट बना दिया जिसे देखकर आप सभी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। Urfi की इस नई पोशाक का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल हो रहा है।

रोड से इक्कठा की सिगरेट की बड्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दरअसल इस वायरल वीडियो में आप साफ़ देख सकेंगे कि उर्फी रोड किनारे सिगरेट के बड्स को बटोर रही हैं। इसके बाद उर्फी इन टुकड़ों को बैठकर एक-एक करके जोड़ती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद वो ऐसी पोषक पहनकर सामने आती हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। एक नजर देखने में उर्फी की ये ड्रेस बेहद खूबसूरत और कूल लग रही है।

बनाई स्लीव लेस ड्रेस

संसेशन गर्ल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कैमरे के समक्ष ऑफ शोल्डर ड्रेस बनाई। ये स्लीव लेस ड्रेस सामने से साइड पर एक हुक पर अटकी हुई है तो वहीं क्लीवेज के सामने बड़ा सा राउंड कट लगा हुआ है, जो उर्फी की इस नए अंदाज को और भी अधिक सेक्सी और बोल्ड लुक दे रहा है। इस ड्रेस को पहनने के बाद उर्फी पैपराजी के समक्ष एक के बाद एक कातिलाना अंदाज पेश कर रही हैं।

उर्फी ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करने के साथ ही उर्फी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा- ‘मेरे हाथ में इस नए आउटफिट को बनाने के बाद कई दिनों तक स्मोकिंग की खुशबू आती रही।’ इस नए लुक का वीडियो उर्फी ने जैसे ही साझा किया तो वो देखते ही देखते हद से ज्यादा वायरल हो गया। जिस पर उनके लाखों चाहने वाले कमेंट की भरमार कर रहे हैं।