जय हो जनता जनार्दन, आखिर प्रशासन ने दे दी भागवत कथा की अनुमति: संजय शुक्ला

इंदौर के दलाल बाग मैदान में 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक एक अंतरराष्ट्रीय प्रवचन जया किशोरी की भागवत कथा का आयोजन होगा। जिसके लिए पुलिस एवं जिला प्रशासन ने अब अनुमति दे दी है।

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 की जनता की जय हो बोले – विधायक शुक्ला

 

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 की जनता की जय हो । इस जनता की भावनाओं की ताकत के आगे झुकते हुए और जनता के आक्रोश का शिकार बन जाने के डर से आखिरकार प्रशासन ने दलाल बाग के मैदान पर 10 अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय प्रवचन का जया किशोरी जी की भागवत कथा के आयोजन के लिए अनुमति दे दी है । इस कथा का आयोजन इस क्षेत्र की जनता का बेटा विधायक संजय शुक्ला करवा रहा है । शुक्ला के द्वारा पिछले वर्षों में लगातार धार्मिक आयोजनों का सिलसिला चलाया गया है । इसी कड़ी में यह भागवत कथा का भव्य एवं दिव्य आयोजन होने जा रहा है ।

बता दे कि, कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के दलाल बाग मैदान पर 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक आयोजित की गई अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त प्रवचन कार जया किशोरी की श्रीमद् भागवत कथा की अनुमति पुलिस एवं जिला प्रशासन ने नहीं दी थी। जिसके बाद विधायक संजय शुक्ला शनिवार को पुलिस आयुक्त मकरंद देउसकर से मिलने के लिए गए थे। जहां आयुक्त ने कहा कि हमें तो जानकारी ही नहीं है की कथा हो रही है । विधायक शुक्ला ने कहा कि पिछले एक महीने से इस कथा की अनुमति प्राप्त करने के लिए आवेदन लगाए गए हैं ।

साथ ही कहा कि, पुलिस थाने से आवेदन को एसडीएम के पास भेजा गया और कहा गया की अनुमति वहां से मिलेगी । जब हम वहां गए तो कहा गया कि आचार संहिता लगने के बाद हम अनुमति देंगे । उसके पहले तो अनुमति पुलिस विभाग देगा । अधिकारी एक दूसरे पर अनुमति देने के मामले को टाल रहे हैं । विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 से भाजपा के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय घोषित किए गए हैं । उनके दबाव में अनुमति रोकी जा रही है । उन्हें डर है कि यह आयोजन होगा तो जनता कांग्रेस से जुड़ जाएगी। जिसके बाद आज जया किशोरी की भागवत कथा के आयोजन के लिए अनुमति दे दी है।