पिंटू और रामकिशोर के खिलाफ कांग्रेस का विरोध इंदौर से भोपाल तक, काफिला राजधानी के लिए रवाना

स्वतंत्र समय, इंदौर

विधानसभा चुनाव में टिकटों की घोषणा के साथ ही भाजपा और कांग्रेस में रेलमपेल मच गई है। तीन नंबर सीट पर कांग्रेस ने महेश जोशी के पुत्र पिंटू जोशी को मैदान में उतारा है। इस पर तीन नंबर से दावेदार माने जा रहे अरविंद बागड़ी व उनके समर्थक खासे नाराज हैं। वे आलाकमान से अपनी आवाज बुलंद करने भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। अरविंद बागड़ी करीब 50 कारें और 6 बसों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को भोपाल लेकर गए हैं। खुद अरविंद बागड़ी भी कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल के लिए निकल गए हैं। इनका कहना है कि तीन नंबर से पिंटू का टिकट बदला जाए। अरविंद बागड़ी को मौका दिया जाए।

महू में रामकिशोर की मुखालफत

महू में भी अंतरसिंह दरबार रामकिशोर शुक्ला को टिकट दिए जाने का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए रैली भी निकाली और विरोध प्रदर्शन किया। अंतर सिंह दरबार कांग्रेस से इस क्षेत्र में विधायक रह चुके हैं और शुक्ला कुछ दिन पहले ही भाजपा से कांग्रेस में आए हैं।

चार नंबर में मंधवानी पर भी एक राय नहीं

इधर, चार नंबर विधानसभा सीट से सबसे बड़ी दावेदारी अक्षय बम की मानी जा रही थी। कांग्रेस ने इस सीट पर नए नवेले पार्टी की सदस्यता लेने वाले राजा मंधवानी को टिकट थमा दिया है। यहां पर मंधवानी के पुतले फूंक कर विरोध किया जा रहा है।