दस हजार सिक्कों से प्रत्याशी ने खरीदा नामांकन फॉर्म, जानें चिल्लर से फॉर्म खरीदने की बड़ी वजह

स्वतंत्र समय, कटनी

मुड़वारा विधानसभा से एडवोकेट संदीप नायक जनता दल यूनाइटेड से प्रत्याशी के रूप में नामांकन फॉर्म लेने एक-एक रुपये के दस हजार सिक्के लेकर जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे, जिसे देखकर वहां मौजूद कर्मचारी भी दंग रह गए. दरअसल निर्वाचन कार्यालय पहुंचे जनता दल यूनाइटेड प्रत्याशी एडवोकेट संदीप नायक ने जैसे ही चिल्लर अधिकारी को पकड़ाए, उनकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. हालांकि बाद में काम शुरू हुआ और कर्मचारी सिक्के गिनने में जुट गए, करीब 2 घंटे बाद जब गिनाई पूरी हुई तो प्रत्याशी ने फॉर्म लिया और भरा. इस दौरान संदीप नायक ने बताया कि “सिक्कों को लेकर आने का उद्द्येश्य था कि लोगो को एक रुपये के सिक्कों को लेकर चल रही कई प्रकार की भ्रांतियों को खत्म करने का प्रयास मेरे द्वारा किया गया है।

राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों ने खोला चुनाव कार्यालय

चुनाव की सरगर्मी के वीच गक्त दिवस मुड़वारा से भाजपा से प्रत्याशी संदीप जायसवाल, व कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश जैन ने  अपना अपना चुनाव कार्यालय खोल कर चुनाव प्रचार को गति दी।

संतोष शुक्ला ने जमा किया नामांकन

मुड़वारा कटनी से लगातार तीसरी बार विधायक की दौड़ में शामिल भाजपा से विधायक संदीप जयसवाल को भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने पर नाराज पूर्व नगर निगम अध्यक्ष एन. के. जे. क्षेत्र के कद्दावर नेता संतोष शुक्ला ने ब्राह्मण चेहरे के रूप ने दलबल के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। भाजपा  के मुताबिक अभी तक भाजपा के दो अधिकृत  प्रत्याशियों ने अपना नामांकन शुभ मुहूर्त के कारण दाखिल किया।  आगामी 30 अक्टूबर को पुन: कटनी जिले की चारो विधानसभा के भाजपा प्रत्याशियों द्वारा विशाल रैली के साथ नामांकन जमा किया जाएगा।