राकेश रुस्तम सिंह के डमी प्रत्याशी हैं कांग्रेस के दिनेश गुर्जर: रघुराज

स्वतंत्र समय, मुरैना
मुरैना विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गुर्जर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह पूर्वमंत्री रुस्तम सिंह के बेटे राकेश सिंह के डमी प्रत्याशी हैं क्योंकि वर्ष 2013 में भी उन्हें कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा था, लेकिन उन्होंने पूर्वमंत्री के सामने सरेंडर कर दिया था। उस चुनाव में वह अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए। यह बात भाजपा प्रत्याशी रघुराज कंषाना ने कही।
रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि केंद्र व प्रदेश के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी विकास के दम पर जनता के बीच वोट मांगने जा रही है। भाजपा ने पूर्वमंत्री रुस्तम सिंह को 4 बार चुनाव लड़वाया, दो बार कैबिनेट मिनिस्टर बनाकर सम्मान दिया। उन्होंने पुत्र मोह में अपने छोटे से स्वार्थ के चलते सिर्फ पार्टी ही नहीं छोड़ी, बल्कि बहुजन समाज पार्टी से अपने बेटे राकेश सिंह को चुनाव मैदान में उतार दिया। वे खुलेआम कह रहे हैं कि हमारा मुकाबला भाजपा से है, जो साबित करता है कि वह स्वीकार कर चुके हैं कि इस चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को ही बहुमत देगी। कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गुर्जर और पूर्वमंत्री रुस्तम सिंह की मुलाकात का वीडियो सामने आया है, जिसमें पूर्व मंत्री खुद कह रहे हैं कि कांग्रेस तो कहीं भी मुकाबले में नहीं है। इससे जाहिर है कि कांग्रेस प्रत्याशी ने बसपा प्रत्याशी राकेश सिंह के सामने घुटने टेक दिए हैं। इस संबंध में विधानसभा मुरैना से कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गुर्जर के मोबाइल पर संपर्क करना चाहा किन्तु किसी कार्यक्रम में व्यस्तता के चलते उनसे संपर्क नहीं हो सका।

इनका कहना है

रघुराज सिंह कंसाना स्वतंत्र हैं, यह उनके विचार हैं इसका जवाब दिनेश गुर्जर जी को देना चाहिए। हमारा मुकाबला भाजपा से है और भाजपा को हम हराकर ही दम लेंगे।
राकेश रुस्तम सिंह, बसपा, विधानसभा प्रत्याशी, मुरैना
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अपनी हर देखकर बौखला गए हैं और ऊल-जुलूल बात कर रहे हैं। दिनेश गुर्जर राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी हैं और उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है एवं इस तरह की बयान बाजी का जवाब जनता चुनाव में देगी।
मधुराज सिंह तोमर, जिलाअध्यक्ष, कांग्रेस