कार्यकर्ताओं का उत्साह कह रहा है कि आष्टा में भाजपा जीत का इतिहास रचेगी,  राठौर ने जमा किया नामांकन

स्वतंत्र समय, आष्टा
भाजपा का दूसरा नाम है विकास,विकास की ग्यारंटी प्रदेश और देश मे केवल भाजपा ही दे सकती है,नही तो 2003 के पहले प्रदेश की जनता ने प्रदेश के विकास के लिये कांग्रेस को डोर सौपी थी,10 साल के कार्यकाल में कांग्रेस के मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने प्रदेश के क्या हाल कर दिये थे ये किसी से छुपा नही है,कांग्रेस के शासन में बिजली आती कम जाती ज्यादा थी,सडक़ में गड्ढे थे या गड्ढे में सडक़ मालूम ही नही पड़ता थ। 2003 के बाद प्रदेश की जनता ने भाजपा पर विश्वास किया,जनता के विश्वास की कसौटी पर भाजपा खरी उतरी यही कारण रहा कि आज लगभग 18 साल से भाजपा को जनता का आशीर्वाद मिला और अब 2023 में भी आष्टा में एवं पूरे मप्र में जनता भाजपा को अपना आशीर्वाद देने को आतुर है यह कहना है यूपी के सहकारिता मंत्री भोपाल संभाग के प्रवासी प्रभारी श्री जेपीएस राठौर का जो उन्होंने आज आष्टा के सुभाष ग्राउंड से शुरू हुई भाजपा प्रत्याशी इंजी गोपालसिंह की नामांकन रैली के पूर्व हजारों कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहे। श्री राठौर ने कहा की मप्र में हो रहे ये विधानसभा के चुनाव होने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले का सेमीफाइनल है । इस सेमीफाइनल को हमें बड़े अंतर से जीतना है । क्योंकि जितने बड़े अंतर से हम जीतेंगे उतना ही लाभ 2024 में लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त होगा।
2003 के पहले 10 साल तक मप्र में जिन दिग्विजय सिंह का शासन रहा उनके कार्यकाल में प्रदेश के हाल बहाल हो गये थे। इसलिए उन्हें बंटाधार की उपाधि से प्रदेश की जनता ने नवाजा था । श्री राठौर ने कहा कि इन दिनों कांग्रेस में कमलनाथ एवं दिग्विजयसिंह के बीच कुर्ता फाड़ प्रतियोगिता चल रही है । कौन किसके कुर्ते फाड़ रहा है यह प्रदेश की जनता देख रही है। इस कुर्ता फाड़ नजारे को देख पर प्रदेश की जनता ने पूरी तरह से अपना मन बना लिया है कि वह अपना कुर्ता नहीं फड़वाएँगे तथा विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाएंगे । श्री राठौर ने कहा कि आज मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह कमलनाथ को बागडोर सौंप रखी है जो खुले रूप में एक दूसरे के कुर्ता फाडऩे की बातें करते हैं । वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने श्री अमित शाह इस चुनाव को देख रहे हैं । जो रात के 12 बजे तक कार्यकर्ताओ की बैठकें ले रहे है।
श्री राठौर ने कहा की आपको याद होगा जब गोवा विधानसभा के चुनाव हुए तब दिग्विजय सिंह को गोवा की कमान सौपी थी,तब वे होटल में सोते रहे और भाजपा की सरकार बन गई थी । ठीक इसी तरह वे यहां भी सोते रहेंगे, कुर्ता फाड़ते रहेंगे और जनता भाजपा की सरकार बना देगी । श्री राठौर ने कहा कि आष्टा विधानसभा क्षेत्र में हम 1977 से लेकर आज तक केवल एक बार छोडक़र बाकी सभी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीते हैं । और इस बार भी भारतीय जनता पार्टी के हमारे प्रत्याशी इंजीनियर गोपाल सिंह भारी बहुमत से जीतेंगे । यह मुझे आप सब की उपस्थिति और आप सब का उत्साह और उमंग देखकर प्रतीत होता है । श्री राठौर ने कहा कि कांग्रेस को जिताना मतलब भ्रष्टाचार की गारंटी है,प्रदेश को बर्बाद करने की ग्यारंटी होगी। क्योंकि कांग्रेस के पास कोई विजन नही है। भाजपा को जिताना विकास की 100 प्रतिशत गारंटी है ।