सबको रिझाने की चाह में जुटे दावेदार, बुजुर्गों को प्रणाम तो युवाओं संग दौड़ भी

स्वतंत्र समय, इंदौर

नए मतदाताओं से कैलाश ने की मुलाकात

विधानसभा एक के भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने महावीर बाग स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय पर नवमतदाताओं से भेंटकर उनसे संवाद किया। साथ ही उनकी हौसला अफजाई की। इस अवसर पर भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ संयोजक योगेश मेहता, अमरदीप ओलख, चुनाव संचालक कमल वाघेला, नगर उपाध्यक्ष अशोक चौहान (चांदू भैया), पूर्व पार्षद राजेश चौहान, मनोज तिवारी, प्रदीप पारिक, महावीर प्रजापत, आकाश ठाकुर सहित पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की उत्साहजनक उपस्थिति रही। इस अवसर पर मध्यप्रदेश स्थापना दिवस की बधाई भी दी।

चुनाव जीतकर तुलसी नगर को वैध कॉलोनी बनाऊंगा

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल अब कॉलोनियों में जनसंपर्क में जुटे हैं। इस क्रम में मंगलवार को तुलसी नगर में जनसंपर्क के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नागरिकों के बीच कहा कि तुलसी नगर इस क्षेत्र की सबसे पुरानी कॉलोनी है। इसे अब तक वैध कॉलोनी के रूप में परिवर्तित किया जाना चाहिए था। मैं चुनाव जीतने के बाद 6 महीने के अंदर इस कॉलोनी को वैध कॉलोनी बनाऊंगा। इस मौके पर तुलसी नगर के लोगों ने अपनी कई समस्याएं भी पटेल को बताईं। पटेल ने क्षेत्र में भ्रमण करके रहवासियों से अपने पक्ष में समर्थन मांगा।

सिंधिया चले गए अच्छा हुआ, एक बार एक्सीडेंट हो गया, इस बार अलर्ट

राऊ विधानसभा प्रत्याशी जीतू पटवारी ने मैराथन में कहा कि सिंधिया कांग्रेस से चले गए अच्छा हुआ। उनके कारण गुटबाजी थी। दूसरी ओर सरकार में आएंगे उन्हें भी सजग रहना पड़ेगा। एक बार एक्सीडेंट हो गया है, अब इस बार अलर्ट हैं। कांग्रेस की लीडरशिप बुजुर्गों के हाथ में होने के भाजपा के आरोप पर उन्होंने कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता। विचार नए हैं, संस्कार नए हैं, परिवार नए हैं। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश में कांग्रेस को इसलिए जिताएं क्योंकि हम नौकरी देंगे। इसलिए जिताएं क्योंकि हम महंगाई हटाएंगे। ….इसलिए जिताएं क्योंकि हम किसान को समृद्ध करेंगे।  मैराथन में ये आवाज़ है व्यापम परीक्षा घोटाले की. ये आवाज़ है पेपर लीक की. ये आवाज़ है भर्तियों में धांधली की। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश को शिवराज ने सबसे भ्रष्टाचारी प्रदेश बना दिया।

दशहरा मिलन में शुक्ला बोले- कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहा

कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बुधवार को वार्ड 2 और 11 में जनसंपर्क किया। साहू कर्मा कृष्ण सामाजिक समिति के दशहरा मिलन समारोह में शुक्ला ने कहा कि सदैव साहू समाज के हित में कार्य करने के लिए तत्पर रहे हैं। आपने मुझे विधायक बनाकर जो सम्मान दिया था।? मैंने कभी विधायक के रूप में, तो कभी परिवार के रूप में आपके बीच कार्य किया और समाजसेवा की। इस दौरान उन्होंने यहां के रहवासियों से चर्चा की। वार्ड क्रमांक 2 में जनसंपर्क की शुरुआत रानी पैलेस से हुई। इसके बाद वे गीता नगर, धार रोड, चंदू वाला रोड, लोहा गेट वाला रोड, गंगानगर सहित अन्य प्रमुख क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे।

हमारे वार्ड में मेट्रो का ट्रायल रन हो चुका है: रमेश मेंदोला

बुधवार को क्षेत्र 2 के भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने वार्ड 31 में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि इस वार्ड में मेट्रो ट्रेन का ट्रायल हो चुका है। यहां देवास नाका और सत्य सांई चौराहे पर 136 करोड़ रुपए की लागत से ब्रिज का भूमिपूजन हो गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास अपार फिर बनेगी भाजपा सरकार। जनसम्पर्क में मुख्य रूप से एमआईसी सदस्य जीतू यादव, भाजपा नेता वीरेंद्र गुड्डा यादव, राज कपूर सुनहरे, मंडल अध्यक्ष राहुल चौकसे, नवीन गोधा, अजीत ठाकुर, कुलदीप धवने, लकी पटेल आदि मौजूद रहे। इस दौरान क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी स्वर्गीय जुगलकिशोर चौकसे की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।