आरोपियों की जमानत नहीं होने पर चश्मदीद की मां को दी जान से मारने की धमकी

स्वतंत्र समय, ग्वालियर
जेल में सजा काट रहे हमारे दोस्तों की जमानत में अगर बाधा डाली तो तुम्हें व तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। यह धमकी पूर्व डीजीपी सुरेन्द्र सिंह यादव की नातिन अक्षया यादव की हत्या में जेल में सजा काट रहे हमलावरों के तीन साथियों ने दी है। यह धमकी हत्या के मामले में चश्मदीद मृतका की सहेली की मां को दी गई है। घटना शीतला रोड गुढ़ा-गुढ़ी का नाका की है। बदमाशों की धमकी और पूर्व में हुई घटना से भयभीत पीडि़त महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पीडि़त की शिकायत पर माधौगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
ग्वालियर के बारह बीघा सिकंदर कंपू निवासी 39 वर्षीय करूणा शर्मा ने शिकायत की है कि बीते रोज वह स्कूल पढ़ाने के लिए जा रही थी और अभी वह गुढ़ा-गुढ़ी का नाका स्थित शीतला रोड पर पहुंची थी कि तभी सुमित रावत, बाला सुर्वे और राज चौहान का दोस्त गौतम चौहान उर्फ गोलू निवासी आर्मी की बजरिया, अपने दो दोस्तों के साथ आया और तीनों ने उसका रास्ता रोक लिया। वह आगे जाने लगी तो आरोपियों ने उसे गालियां देते हुए धमकी दी कि अगर उसने सुमित रावत, राहुल सुर्वे उर्फ बाला, उपदेश रावत उर्फ मोदी और पृथ्वीराज चौहान की जमानत में इस बार आपत्ति लगाई तो तुम्हारी जान लेने के साथ ही तुम्हारे परिवार को जान से खत्म कर देंगे। धमकी की शिकार पीडि़ता माधौगंज थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामलाः पूर्व डीजीपी की नातिन की हुई थी हत्या

पूर्व डीजीपी सुरेन्द्र सिंह यादव की नातिन अक्षया यादव की उस समय हमलावरों ने गोली मार कर हत्या की थी जब वह अपनी सहेली के साथ कोचिंग से वापस अपने घर जा रही थी। हमलावर सहेली को मारने आए थे, लेकिन हुलिया एक होने के चलते वह पहचान नहीं पाए और गोली लगने से अक्षया की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने पांच दिन की मशक्कत के बाद सभी आरोपियों को ग्वालियर, राजस्थान और महाराष्ट्र से दबोचा था। सभी आरोपी अभी जेल में हैं और हत्याकांड की मुख्य गवाह अक्षया की सहेली और उसकी मां करुणा हैं। करुणा बार-बार कोर्ट में आपत्ति लगाकर हत्या आरोपियों की जमानत नहीं होने दे रही है।

धमकी देने वाले आरोपियों को जल्द पकड़ेंगे

थाना प्रभारी माधवगंज धर्मेंद्र सिंह यादव का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।