भाजपा हो या कांग्रेस, देव दर्शन के बाद ही जनता के वोट के लिए सु-दर्शन, कैलाश को लड्डुओं से तौला

स्वतंत्र समय, इंदौर।

विधानसभा एक के भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय का जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है। इस दौरान वे वार्ड 11 भागीरथपुरा पहुंचे तो यहां पर यादव समाज के कार्यक्रम में उन्हें 80 किलो लड्डुओं से तौला गया। पार्षद संध्या यादव ने अपने मंच पर तराजू पर बैठाकर कैलाश विजयवर्गीय को लड्डुओं से तुलवाया। तौलने के बाद लड्डू क्षेत्र के लोगों में बांट दिए गए। पार्षद संध्या यादव ने बताया कि कैलाश विजयवर्गीय को क्षेत्र क्रमांक 1 से प्रत्याशी बनाने की खुशी में उन्हें लड्डुओं से तौला गया है। कैलाश विजयवर्गीय द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए जो विजन बताया गया है, उससे यादव समाज में बेहद खुशी है। इसी खुशी में ये लड्डू यादव समाज के सहभोज में बांटकर उनका मुंह मीठा कराया गया है।

चुनाव के बाद धर्मशाला बनवाने का दिया आश्वासन

इंदौर। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने शिवनगर और उसके आसपास की कॉलोनी में जनसंपर्क किया। इस अवसर पर पटेल ने कहा कि सारी समस्याओं का हल करेंगे। पटेल सबसे पहले पटेल नगर पहुंचे। उन्होंने सांवरिया मंदिर, भेरू मंदिर में पूजा अर्चना की। इस बीच, डॉ. भीमराव अंबेडकर और संत रविदास की प्रतिमा पर पुष्पहार चढ़ाया। उन्होंने शिव नगर, विराटनगर, चौधरी पार्क कॉलोनी, कमला नगर, आलोक नगर, राम नगर आदि क्षेत्रों में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया और लोगों का आशीर्वाद लिया। शिवनगर के पास जनचेतना रविदास समिति ने मंच लगाकर स्वागत किया। समिति अध्यक्ष ने पटेल से समाज की धर्मशाला की मांग रखी, जिसे पटेल ने चुनाव बाद पूर्ण करने का आश्वासन दिया ।

सबसे ज्यादा कर्ज लिया जाता है तो वह मध्यप्रदेश है : पटवारी

इंदौर। राऊ के कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी ने कहा कि हम मानते हैं कि चुनाव में फाइट है लेकिन कांग्रेस की प्रदेश में 155 सीटें आएंगी। कांग्रेस की सुनामी है और सबकी भावना कांग्रेस के प्रति है। मानवता की रक्षा पर देश चलना चाहता है। एक भी भर्ती ऐसी नहीं की जिसमें घोटाला नहीं हुआ है। एक भी  सबसे ज्यादा कर्ज लिया जाता है तो मध्यप्रदेश में। सबसे ज्यादा बेरोजगारी है तो हमारे यहां। फिजूलखर्ची है तो हमारे यहां। फाइलें जलीं तो हमारे यहां। हमारा भारतीय जनता पार्टी के लोग ही हराना चाहते हैं। मेरी विधानसभा नहीं है तो परिवार है। परिवार पर अविश्वास नहीं किया जा सकता। जब विधानसभा की बात होती है तो महापौर पुष्यमित्र भार्गव के बारे में क्या कहूं। वे डेढ़ साल में माइनस 100 अंक लिए हुए हैं। वे ऐसे पेशे में हैं जिसमें फीस ली जाती है। वहीं मैंने बिना फीस परिवार की सेवा की है।

डिजिटल बुक के जरिए विकास कार्य बताएंगे मेंदोला

s

इंदौर। रमेश मेंदोला खुद अपने विकास कार्यों का हिसाब जनता तक पहुंचाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। वह पहले ऐसे विधायक होंगे जो डिजिटल बुक के माध्यम से अपने विकास कार्यों से जनता को अवगत करवाएंगे। चुनाव से पहले डिजिटल बुक जारी कर दी जाएगी। जिसके बाद जनता खुद अपना प्रत्याशी चुनने में सक्षम रहेगी। इधर शनिवार को वार्ड 34 में जनसंपर्क के दौरान भारत प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने महिलाओं व बुजुर्गों से मुलाकात के साथ बच्चों को भी आशीष दिया। वहीं जनसंपर्क के अवसर पर उनसे चार्ली चैपलिन की वेशभूषा में युवा मिला। वार्ड 34 में लोगों से मिलना जुलना शुरू किया ही था कि अचानक एक युवा चार्ली चैपलिन बनकर हाथ मिलाने आ गया। इस उभरते मिमिक्री आर्टिस्ट का अभिनंदन कर स्वागत किया। गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज की बहनों के शत-प्रतिशत मतदान संकल्प पर साधुवाद प्रकट किया।