प्रधानमंत्री मोदी का मध्यप्रदेश दौरा: आज प्रधानमंत्री छतरपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित, सतना, नीमच भी जाएंगे

9 November 2023: आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में तेजी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री, और अलग अलग प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभाएं आयोजित कर जनता से आशीर्वाद मांगा है। पीएम मोदी आज छतरपुर में एक महत्वपूर्ण जनसभा को संबोधित करेंगे, और उनका दौरा इसके साथ सतना और नीमच में भी होगा।

आयोजित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे सतना, दोपहर 1 बजे छतरपुर और नीमच में दोपहर 2 बजे आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभाएं संबोधित करेंगे। इसके अलावा, कई अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में भी वे शामिल होंगे.

महत्वपूर्ण दौरा:

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य नेता जनता से मिलकर आशीर्वाद मांग रहे हैं. इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धा है, और प्रधानमंत्री के दौरे का महत्वपूर्ण रोल हो सकता है. यह दौरा निर्धारित कार्यक्रम के तहत हो रहा है, और सभी नेता जनता से जुटकर चुनावी माहौल में जुटे हैं।