प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हर महिला के खाते में 1500 और 500 में मिलेगा सिलेंडर: पाठक

स्वतंत्र समय, ग्वालियर
ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक जी ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हर महिला के खाते में 1500 रूपए एवं 500 रूपए में सिलेंडर मिलेगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने घोषणा की है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही सबसे पहले नारी सम्मान योजना पर दस्तखत करेंगे यानी कि 1 जनवरी 2024 को महिलाओं के खाते में 1500 रुपए डाले जाएंगे । इसके साथ ही महिलाओं को 500 रुपए में घरेलू गैस का सिलेंडर भी मिलने लगेगा । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बनते ही प्रत्येक घर को 100 यूनिट तक मुफ्त बिजली और 200 यूनिट तक आधी कीमत पर बिजली मिलेगी। पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रम फैला रही है कि कांग्रेस भाजपा द्वारा शुरू की गई योजनाओं को बंद कर देगी जबकि हकीकत यह है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश की बहनों एवं आम नागरिकों को भी ज्यादा लाभ मिलने लगेगा।

पांच स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित

विधायक पाठक ने ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के पांच स्थानों पर परिजन संवाद कार्यक्रम के तहत नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। यह सभा भूरे बाबा की बस्ती, हेम सिंह की परेड झाड़ू चौक, बेलदार का पुरा, नादरिया माता गुढ़ा एवं पानी की टंकी के पास संजय नगर क्षेत्र में आयोजित की गई।

विधायक पाठक ने वार्ड 37 में किया जनसंपर्क

ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी प्रवीण पाठक का परिजन संपर्क कार्यक्रम आज वार्ड 37 में जारी रहा । इसके तहत सुबह 8 बजे एबी रोड धर्म कांटा पर सभी कार्यकर्ता एकत्रित होकर जुलूस के रूप में नयापुरा, जागृति विद्या मंदिर, जागृति नगर, न्यू जागृति नगर, कुंवर बाबा मंदिर, काली माता मंदिर, मूलादास की खो, तीतुरिया कॉलोनी, सती नगर से होते हुए ए बी रोड हरे शिव गार्डन पहुंचे एवं वहां पहुंचकर आज के परिजन संपर्क कार्यक्रम का समापन हुआ । विधायक पाठक का आज जनसंपर्क के दौरान कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। नयापुरा में क्षेत्रीय लोगों ने विधायक पाठक को केलों से तोलकर उनका स्वागत किया। कई स्थानों पर शाल श्रीफल से स्वागत किया गया, कई स्थानों पर पगड़ी पहनाई गई, कई स्थानों पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया।