टिकट न मिलने पर घर बैठे नेताओं से बोले-मेरे घर के दरवाजे आपके लिए बंद, बागी कांग्रेसियों पर दिग्विजय दिखे नाराज

स्वतंत्र समय, ग्वालियर
मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में मतदान के लिए अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं। 17 नवंबर को मतदान होना है, लेकिन उससे पहले कांग्रेस ने एक बार फिर ईवीएम का मुद्दा उठा दिया है। बुधवार को ग्वालियर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा बेईमानी करती है, गड़बड़ी करती है। वोटर लिस्ट की बेईमानी हम इस बार नहीं होने देगें। यह ईवीएम में भी गड़बड़ी करती है, इसे रोकना है। क्योंकि हमें ईवीएम पर भरोसा नहीं है। साथी उन्होंने टिकट न मिलने से नाराज होकर घर बैठे कांग्रेस नेताओं को कड़ा संदेश देते हुए कहा है कि उनके लिए दिग्विजय सिंह के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं।
बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह बुधवार को ग्वालियर चंबल के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने ग्वालियर विधानसभा के प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया है। सभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा है कि भाजपा बेइमानी करती है इसलिए हमेशा इन पर नजर रखना होगी।

हेराफेरी रोक ली तो कांग्रेस को कोई नहीं हरा सकता

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा बेइमानी करती है वोटर लिस्ट में गड़बड़ी करती है। ईवीएम में छेड़छाड़ करती है। हमें सावधान रहने की जरुरत है, उन्होंने कहा कि वोटर लिस्ट की गड़बड़ी तो हमने इस बार नहीं होने दी लेकिन ईवीएम में ये अभी भी कर सकती है। हमें अभी भी ईवीएम पर शक है क्योंकि इसमें वोट बढ़ सकता है और भाजपा ऐसा कर सकती है, इसलिए ऐसा न हो इसका ध्यान आपको रखना है , शक होने पर तत्काल शिकायत करना है, मशीन की संख्या और रजिस्टर की संख्या अलग हो तो रीपोलिंग की मांग करो, आपने ये हेराफेरी रोक लो तो कांग्रेस को कोई हरा नहीं सकता ।

यह चुनाव गद्दार और वफादारी के बीच है

दिग्विजय सिंह ने कहा की यह लड़ाई मजदूर और मालिक की लड़ाई है, क्योंकि भाजपा ने सबसे ज्यादा नुकसान मजदूरों का किया है। इनसे तो भारतीय किसान यूनियन भी नाराज है। कोई यूनियन बना नहीं सकता, सारे अधिकारी छीन लिए। मजदूरों के 44 कानून खत्म कर दिए। इसलिए यह लड़ाई इस बार गद्दार और वफादार के बीच है। धन बल और जन बल के बीच में है।