इंदौर 1 कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में कांग्रेस महासचिव ने किया रोड शो

स्वतंत्र समय, इंदौर

प्रियंका गांधी ने सत्यनारायण पटेल के लिए विधानसभा 5 में जहां सभा की तो इंदौर 1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के लिए बुधवार को रोड शो किया। रोड शो के समापन पर अपने संबोधन में उन्होंने शहर के नागरिकों को दीपावली के पर्व की शुभकामनाएं दी ।

क्षेत्र को गुंडागर्दी से बचाने शुक्ला को जिताएं : प्रियंका

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र को गुंडागर्दी से बचने के लिए संजय शुक्ला को विजयी बनाएं । रोड शो की शुरुआत गणेश बाग तिराहा से हुई। इस रोड शो में प्रियंका गांधी एक बोलेरो रथ पर सवार थीं। इस रथ में प्रियंका के साथ संजय शुक्ला और अंजली शुक्ला भी सवार थे। पूरे रोड शो के दौरान प्रियंका लोगों के अभिवादन को स्वीकार करते हुए उन्हें हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ रही थीं। मार्ग में स्थान – स्थान पर नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर रोड शो का स्वागत किया। यह रोड शो कुशवाहा नगर, कुशवाहा नगर मेनरोड, बाणेश्वर कुंड होते हुए बाणगंगा नाका पर आकर समाप्त हुआ।

दीपावली की शुभकामनाएं दीं

रोड शो समाप्त हुआ तो प्रियंका गांधी ने सभी इंदौर के नागरिकों को दीपावली के पर्व की शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला को जनता से रूबरू कराते हुए कहा कि आप इन्हें काम करने का मौका दीजिए। आपके क्षेत्र को गुंडागर्दी से बचने के लिए संजय शुक्ला बेहतर काम करेंगे ।

रोड शो में मंच टूटा तो हालचाल जाना

प्रियंका गांधी के लिए रोड शो के दौरान बना स्वागत मंच टूट गया। जिसे देखकर प्रियंका गांधी गाड़ी से उतरीं और लोगों का हालचाल जाना। इसके बाद वे फिर से रोड शो में जुट गईं। रोड शो से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रभारी रणदीप सुरजेवाला आदि मौजूद नहीं थे। रोड शो खत्म होने के बाद प्रियंका एयरपोर्ट रवाना हो गईं।