राज बब्बर के रोड शो में उमड़ी भीड़, संघर्षशील प्रत्याशी दिनेश को जिताने की अपील

स्वतंत्र समय, मुरैना

पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेता राज बब्बर ने गुरुवार की दोपहर मुरैना विधानसभा क्रमांक 6 के बानमोर क्षेत्र में विशाल रोड शो कर मतदाताओं से कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश सहज सुलभ एवं संघर्षशील प्रत्याशी है, इन्हें आशीर्वाद दिया तो आपके क्षेत्र का विकास होगा और आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर आपकी लड़ाई लड़ेंगे। ग्रामीण क्षेत्र बानमोर में फिल्म अभिनेता राज बब्बर को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के साथ बानमोर क्षेत्र की जनता का अभिवादन किया।
इधर कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गुर्जर ने गुरुवार की सुबह प्रचार अभियान का आगाज गायत्री परिवार वार्ड 24 जे. एस. गार्डन के पास से किया और घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इसके पश्चात श्री गुर्जर अपने समर्थकों के साथ ग्रामीण क्षेत्र पहाड़ी, पवाया, सेवा गांव, तिघरा पहुंचे और वहां नुक्कड़ सभाओं में ग्रामीण मतदाताओं को 18 साल के भाजपा कार्यकाल में जन विरोधी कार्यो की जानकारी दी तथा कहा कि प्रदेश में प्रत्येक वर्ग का व्यक्ति महिलाएं बच्चे आज परेशान हैं। प्रदेश भर में महंगाई भ्रष्टाचार अत्याचार बलात्कार अपहरण आदि की घटनाएं बढऩे से प्रदेश की जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। सभा के पश्चात गुरुवार की शाम दिनेश गुर्जर ने नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 19, 20, 21, इस्लाम पुरा, मस्जिद चौराहा पर नुक्कड़ सामानों को संबोधित कर कांग्रेस सरकार बनाने की अपील की। श्री गुर्जर ने सघन जनसंपर्क करते हुए वार्ड 34, संजू तोमर डिक्स वाले के पास चौराहा तुलसी कॉलोनी, वार्ड 11, 25 फुटा रोड सिद्ध नगर क्षेत्र में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

छिंदवाड़ा सांसद की जनसभा आज

छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ की विशाल जनसभा आज 10 नवंबर शुक्रवार को प्रात: 10 बजे जीवाजी गंज में होने जा रही है, जिसमें भारी भीड़ आने की संभावना है। इस जनसभा की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ता सभा को सफल बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं।