अटेर विधानसभा के लिए दिन रात एक करके ऊंचाइयों पर ले जाना ही प्रथम लक्ष्य : कटारे

स्वतंत्र समय, भिण्ड

अटेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत सत्यदेव कटारे ने गुरुवार सुबह से ही अपना दौरा शुरू किया। सबसे पहले निज निवास पर क्षेत्र की जनता से मुलाकात कर सभी से आशीर्वाद लिया, उसके बाद वह क्षेत्र में जनसंपर्क करने निकल गए। जहां उन्होंने सबसे पहले कार्यक्रम की शुरुआत अटेर विधानसभा के गढूपुरा से की। उसके बाद वह जवासा, मुरलीपुरा, जगन्नाथपुरा, डूडनपुरा, बिहारीपुरा, कल्यानपुरा, रानीपुरा, देहरा, परा, अटेर तथा फूफ में नुक्कड़ सभाएं कर जनता का आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने कहा कि पांच वर्षों में इस भाजपा सरकार ने अटेर विधानसभा को गर्त में धकेल दिया है, यहां इतने टैक्स लोगों पर लगाए गए जिसको लोग बोलने में भी हिचकिचाते हैं। यहां किसानों को खाद नहीं मिला, यहा का खाद उत्तर प्रदेश में कालाबाजारी कर बेचा गया, यहां के किसान भाइयों को खाद के नाम पर सिर्फ लाठियां मिली, यहां हर जगह से बसूली हुई, चाहे वह किसी भी सरकारी विभाग की बात कर लो, अब आप सभी के आशीर्वाद से अटेर को नई दिशा देने का प्रयास करूंगा।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की अटेर में सभा आज

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह 10 नवंबर को अटेर आएंगे और अटेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत सत्यदेव कटारे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।