450 में गैस सिलेंडर व बढ़े हुए बिजली बिल मामा जमा करेगा : सीएम

स्वतंत्र समय, सुसनेर

गुरुवार को भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी राणा विक्रम सिंह के समर्थन में सुसनेर के मिडिल स्कूल ग्राउंड में सभा को सम्बोधित किया। अपने निर्धारित समय से 1 घण्टा 20 मिनट देरी से पहुँचे सीएम चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार बनने पर लाडली बहनों को लखपति बनाने, 450 में गैस सिलेंडर देने और बड़े हुए बिजली के बिल जमा करने की घोषणा की।

बहनों को हैंडपंप चलाकर पानी भरने की जरूरत नहीं है

सीएम ने कहा कि जो पीएम आवास में अपना मकान नही बना पाए उनके मकान कच्चे नही रहने दूँगा, इसके लिए मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना बनाई हैं। बहनों को हैंडपंप चलाकर पानी भरने की जरूरत नही है हर घर मे नल से पानी पहुंचाने मेरी जिम्मेदारी होगी। प्रत्येक घर में एक-एक व्यक्ति को रोजगार की व्यवस्था करूंगा। सब्सिडी से क्या होता, हम किसान को सीधे लाभान्वित करेंगे, ताकि किसान अपनी मर्जी से चाहे जो खरीदे। विधानसभा मे 8 सीएम राइज स्कूल और खोले जाएंगे। ताकि हर एक गरीब का बच्चा प्राइवेट स्कूल की भांति शिक्षा ले सके। चौहान ने मंच से कहा कि कमलनाथ को यहां की मिट्टी से प्रेम नहीं है, यह तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाएंगे। कमलनाथ दिग्विजय सिंह आपस में लड़ रहे हैं। और मेरे प्रदेश की जनता पीस रही है। सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह कांग्रेस कभी किसी का भला नहीं कर सकती।

मैं लोगों के लिए लड़ता हूं आगे भी आपकी सेवा में लगा रहूंगाः राणा

सीएम ने कांग्रेस प्रत्याशी पर दर्ज प्रकरणों को पढ़कर सुनाते हुए कहा कि कांग्रेस ने तस्कर को प्रत्याशी बना दिया आप उसको जीता मत देना। सबको हाथ खड़े कर भाजपा और भाजपा प्रत्याशी राणा विक्रम सिंह को जिताने का संकल्प दिलाया। आप विक्रम सिंह राणा को विधायक बनाकर भेजें तभी हमारी सरकार बनेगी। आप सबकी जिम्मेदारी है भाजपा को जिताने की इसलिए सब घरों से बाहर निकलकर भाजपा को जिताने में जुट जाएं। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी राणा विक्रमसिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जाति धर्म भूलकर कमल के फूल पर बटन दबाए। आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा। कांग्रेस झूठ की राजनीति करती है, मैं हमेशा लोगों के लिए लड़ता हूं आगे भी आपकी सेवा के लिए लगा रहूंगा। इस अवसर पर सांसद रोडमल नागर, प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना, जिलाध्यक्ष चिंतामण राठौर, दिलीप सकलेचा, प्रेम मस्ताना, गोविंद सिंह बरखेडी, करणसिंह यादव, अशोक लोढा, कैलाश कुंभकार, ओम मालवीय, डॉ गजेन्द्र सिंह चद्रंवात, पुर्व विधायक फुलचंद वेदिया, बद्रीलाल सोनी, मुरलीधर पाटीदार, गोपाल परमार सहित सभी मण्डल के अध्यक्ष व पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व जन समुदाय उपस्थित रहा।