भाजपा सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है : बरैया

स्वतंत्र समय, भिण्ड

अटेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत-सत्यदेव कटारे के समर्थन में शुक्रवार को ग्राम लखनपुरा, परा एवं फूफ में जनसभाएं आयोजित हुईं। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फूलसिंह बरैया तथा विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक मौजूद राधेलाल बघेल रहे।
कांग्रेस नेता फूलसिंह बरैया सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है, आज दलित लोगों पर भाजपा सरकार ने अत्याचार किए हैं, अब समय आ गया है बदला लेने का, हम सबको संविधान बचाने के लिए कांग्रेस को वोट देना है, क्योंकि बसपा संविधान की रक्षा नहीं कर सकती, इसलिए संविधान बचाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना है। उन्होंने कहा कि अटेर विधानसभा में दलितों के ऊपर भारी अत्याचार किया गया, दलितों पर झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई तथा उनका शोषण किया गया। अब बदला लेना है, हम सबको मिलकर हेमंत कटारे के हाथों को मजबूत करना है, कटारे को विधायक आप बनाओ मप्र में सरकार में मंत्री मैं बनाऊंगा।
पूर्व विधायक राधेलाल बघेल ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया, आपके जन बल को भाजपा सरकार ने धनबल से गिरा दिया, विधायकों को खरीदकर सरकार गिरा दी। सभा में कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे की मां मीरा कटारे ने भी जनता से अपने बेटे को वोट देने की अपील की।
अटेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने कहा कि अटेर की जनता को इतना ठगा गया है विधायक बनाया किसी को, विधायकी और किसी ने की। आपको मुझे भरपूर आशीर्वाद देना होगा, आप सभी के साथ कभी भी अन्याय हुआ तो जहां आपका पसीना गिरेगा वहां आपका भाई अपना खून गिरा देगा। कटारे ने कहा कि अटेर की जनता मेरा परिवार है सदैव आपने साथ दिया है, अब आप एक बार फिर मेरा परिवार की तरह हाथ थामकर आगे बढ़ाओ फिर मैं आपकी ढाल और तलवार भी बनूंगा।