चुनावी सभा : मध्यप्रदेश का विकास कांग्रेस को पच नहीं रहा: शिवराज

स्वतंत्र समय, अनूपपुर

राजेश पयासी। कांग्रेस पार्टी आमजनता, किसान, व्यापारियों, गरीबों का हमेशा शोषण की है, इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य रहता है गरीब हटाओ, सत्ता सुख पाओ, हमारे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सैकड़ो जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित कर करोड़ों पात्र हितग्राहियों को सीधा लाभ पहुंचा रही है,जब मैं और मेरी सरकार पात्र हितग्राहियों को शासकीय योजनाओं से लाभान्वित करता हूं,तो मेरे प्रदेश के भांजे मुझे मांमा एवं बहने भैया कहकर पुकारती हैं तो कांग्रेस पार्टी के नेता प्रियंका गांधी, राहुल गांधी को चिढ़ होती है, कारण की कांग्रेस पार्टी के नेता एवं प्रियंका राहुल गांधी को मांमा के रिश्ते की समझ नहीं है।
उपरोक्त विचार प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल अनूपपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर के भाजपा प्रत्यासी बिसाहूलाल सिंह एवं कोतमा भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल के पक्ष में बिजुरी में व्यक्त किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं अपने प्रदेश की बहनों को लखपति बहाना बना रहा हूं तो कांग्रेस परेशान हो रही है, अपने भांजे भांजियों को पढ़ाई की सुविधा ,साइकिल, लैपटॉप ,स्कूटी ,0त्न में किसानों को रिण,प्रधानमंत्री आवास योजना, 5 वर्ष तक निशुल्क अनाज, लाडली बहनों को राशि, जल जीवन मिशन के तहत घर-घर पानी पहुंचा कर सुविधा मुहैया करा रहा हूं तो कांग्रेस पार्टी परेशान हो रही है। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर के भाजपा प्रत्यासी बिसाहूलाल सिंह विधानसभा क्षेत्र कोतमा के भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ एवं उनके पार्टी के प्रत्याशी खुले आम चीख कर बोल रहे हैं कि हमारी सरकार आएगी तो हम सभी योजनाएं बंद कर देंगे।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम जनों से विनम्र अपील किया है कि इस विषय को गंभीरता से लेते हुए आप सभी लोग कांग्रेस पार्टी को ही ताला में बंद कर दें, जिससे न कांग्रेस पार्टी रहे न तो कांग्रेस की सरकार बने। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अनूपपुर जिले में अगले सत्र से 10 सीएम राइस स्कूल और खोले जाएंगे, जिस तरह से अरबपति लोगों के बच्चे सुविधा के साथ पढ़ रहे हैं उनसे भी अच्छी सुविधा मेरे भांजे भांजे को मिलेगी। उन्होंने भाजपा प्रत्यासी बिसाहूलाल सिंह एवं दिलीप जायसवाल को आशीर्वाद देकर प्रचंड मतों से विजई बनाने के लिए विनम्र अपील करते हुए कहा कि अगर आप इन दोनों प्रत्याशियों को विजय श्री दिलाएंगे तो प्रदेश में निश्चित ही भाजपा की सरकार बनेगी और अनूपपुर जिले का बेहतर विकास होगा। मुख्यमंत्री के चचाई आगमन पर स्वागत भाषण के दौरान भाजपा प्रत्यासी बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि प्रदेश के जननायक मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में अनूपपुर जिले का बेहतर विकास हो रहा है एक से बढक़र एक विकास के कार्य किये जा रहे हैं। श्री सिंह ने सैकड़ो योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में आप सब पांचवीं बार सरकार बनाने में अपना अमूल्य आशीर्वाद दें ।

जिससे मध्य प्रदेश के विकासशील जिलों में अनूपपुर जिले की पहचान हो सके। सीएम दोपहर करीब 11:25 बजे बिजुरी हेलीपैड नगरपालिका रेस्ट हाउस के पास कोरजा रोड पहुंचे। इसके बाद 11:30 बजे हनुमान मंदिर के पास दिलीप जयसवाल के पक्ष पर जनसभा को सम्बोधित किया। वायरल वीडियो पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर मारने की बात कह रहे हैं। वो इस बात को याद रख लें कि हमारे किसी कार्यकर्ता को अगर आंख उठा कर भी देखते हैं तो ये आप का मामा चुप नहीं रहेगा। मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है। उसमें कोतमा से कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील सराफ वोटरों को धमका रहे थे। लाड़ली बनने से छूटी महिलाओं को भी देंगे लाभ सीएम ने कहा कि मेरी लाड़ली बहनें जो अब 21 साल की हैं उन्हें अभी तक लाभ नहीं मिलता था, अब उन अविवाहित को भी इस योजना का लाभ मिलेगा। विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर भाजपा प्रत्यासी बिसाहूलाल सिंह एवं कोतमा भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल के पक्ष में बेहतर चुनावी माहौल बन चुका है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सुनने क्षेत्र के वरिष्ठ जान हजारों पार्टी कार्यकर्ता व अन्य लोग उपस्थित रहे।