जब तक जीवन है सुरखी की जनता की सेवा करता रहूंगा: गोविंदसिंह राजपूत

स्वतंत्र समय, सागर

सुरखी विधानसभा क्षेत्र में अब पेयजल की समस्या लगभग खत्म हो गई है। भाजपा सरकार और मैंने गांव-गांव में पानी की टंकिया बनवाकर घर-घर पानी पहुंचाने का काम किया है। जो काम कांग्रेस नहीं कर पाई वह मैंने 15 महीने में ही करा दिए हैं। आज सुरखी की हालत बदल गई है। बिलहरा में शॉपिंग कॉम्लेक्स, सडक़, नलजल योजना जैसे महत्वपूर्ण विकास कार्य कराए हैं। क्षेत्र में स्वास्थ सेवाओं में भी वृद्धि हुई है। स्कूल कॉलेज के भवनों का निर्माण कराया है।

यह बात सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने शनिवार को क्षेत्र के ग्राम बिलहरा, चारटोरिया व सहजपुरी बुजुर्ग में जनसंपर्क के दौरान कही। राजपूत ने कहा कि आने वाले दिनों में बिलहरा चारटोरिया व सहजपूरी बुजुर्ग सहित समूची सुरखी विधानसभा में विकास के लिए वह सब कदम उठाये जायेगें जो यहां के लिए जरूरी है। जनसंपर्क के दौरान गोविन्द सिंह राजपूत ने कहा कि पहले आप जब गांव से शहर की ओर आते थे तो कीचड़ से सराबोर सडक़ों से होकर गुजरना पड़ता था, लेकिन आज भाजपा सरकार और मैंने सुरखी के गांव-गांव में पक्की सडक़ों का जाल बिछा दिया है।

भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि कोरोना काल विकास कार्यों का दो साल लील गया। हमें काम करने के लिए सिर्फ 15 माह ही मिले लेकिन हमने कम समय में दिन रात एक कर सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। कांग्रेसियों को विकास के कार्य दिखाई नहीं देते, वे यही कहते फिर रहे हैं कि क्षेत्र में कुछ नहीं हुआ। गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि कांग्रेस एक सिंचाई योजना नहीं दे सकी हमने किसानों के लिए सिंचाई परियोजनाएं, जलाशय बनवाए जिससे सिंचाई का रकबा बढ़ा है। गोविंद सिंह ने कहा मैने एक सेवक के रूप में क्षेत्र की सेवा की है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि में मैं और मेरा परिवार जीवन भर आपकी सेवा करता रहेगा। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी सहित ग्रामवासी उपस्थित थे।