भाजपा सरकार ने ही सुरखी विधानसभा में विकास के पंख लगाए: गोविंद सिंह

स्वतंत्र समय, सागर।

सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने मंगलवार को क्षेत्र के ग्राम झला के नए मोहल्ले से जनसंपर्क शुरू किया। गाजे-बाजे के साथ गांव की सड़कों और गलियों में घूमकर भाजपा प्रत्याशी ने माता-बहनों और बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि जिस तरह से आपके गांव में सडक़ों का निर्माण, पेयजल की उपलब्धता जैसे विकास कार्य हुए हैं इन कार्यों से आपको सुविधा मिली हैं। भारतीय जनता पार्टी और मैं इस क्षेत्र को विकसित करने के लिए तत्पर हैं। भाजपा की सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए योजनाएं दी हैं। महिलाओं को लाड़ली बहना योजना, किसानों को किसान सम्मान योजना, युवाओं को सीखो कमाओ योजना बनाई है।

भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरी सुरखी विधानसभा में सिंचाई को लेकर कई परियोजनायें दी हैं। जिससे किसानों की उपज दोगुनी हो गई है। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के गांव आने वाले समय में और विकसित हो जाएंगे। यहां सडक़ों का जाल फैल चुका है वहीं सामाजिक कार्यों के लिए मंगल भवन, सामुदायिक भवन, व्यापारियों को शापिंग कॉम्लेक्स का निर्माण करवाया है। शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए स्कूल भवनों का विस्तार किया गया है। महाविद्यालय भवन के साथ ही सरकारी कार्यालय भवन भी बनाए गए हैं। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि पेयजल की समस्या हल करने के लिए अनेक गावों में नलजल योजनाओ को स्थापित किया गया है। कांग्रेस की सरकार में एक धेले का भी कार्य नहीं हुआ। कांग्रेस के नेता सिर्फ आरोप लगाना जानते हैं।
भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने गांव गांव का विकास किया है। इस बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी इसलिए आप अपना वोट खराब न करें। भाजपा प्रत्याशी ने राहतगढ़ के ग्राम झिला के नए मुहल्ला, खाताखेड़ी, विनायकी, पचमा, साईखेड़ा, रूसल्ला, बटयावदा, बासोदा, बमोरी सेठ आदि गांव में जनसंपर्क करते हुए जनता से आशीर्वाद लिया।