भारतीय जनता पार्टी के नेता ने अपहरण कर ड्राइवर के साथ की मारपीट, प्रकरण दर्ज

राजेश बबेले , बीना

रिफाइनरी में कार्यरत खैरा ट्रेवल्स के बोलेरो के ड्राइवर से वेतन में से कमीशन देने से मना करने की बात को लेकर कंपनी के सुपरवाइजर सहित अन्य तीन लोगों ने ड्राइवर के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इसी के साथ घायल ने भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं सांसद प्रतिनिधि नवीन पालीवाल पर अपहरण कर मारपीट करने का गंभीर आरोप भी लगाया है।
साथ ही घायल ने पुलिस पर आरोप लगाया कि सांसद प्रतिनिधि नवीन पालीवाल का एफआईआर में नाम भी नहीं दर्ज किया है। सांसद प्रतिनिधि पर कार्रवाई की मांग को लेकर कर्मचारियों ने आगासौद थाना परिसर में हंगामा भी किया।
दरअसल सोमवार की शाम 7: 00 बजे मंगलम पेट्रोल पंप पर अरुण कौशिक एवं सांसद प्रतिनिधि नवीन पालीवाल ने गोविंद कुशवाहा पिता घनश्याम कुशवाहा निवासी बेलई ड्राइवर को डीजल डलवाने के बहाने मंगलम पेट्रोल पंप पर बुलाया और उसके साथ नवीन पालीवाल एवं अन्य लोगों ने जमकर मारपीट कर गाड़ी में रखकर वह मंडी बामोरा ले गए जहां उसे मंडी बामोरा सिविल अस्पताल के सामने पटक कर चले गए गंभीर हालत में ड्राइवर गोविंद ने अपने आप को संभालते हुए पुलिस चौकी मंडी बामोरा पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई तत्पश्चात यह सूचना आगासौद थाने में दी गई जिस पर टी आई मैना पटेल ने गोविंद को लेकर बीना अस्पताल में भर्ती कराया यह बात गोविंद ने बताई वही सुबह से ही बीना रिफाइनरी के पास खैरा टूरिस्ट ट्रैवल्स कंपनी के सभी ड्राइवर एकत्रित होकर इस अन्याय के खिलाफ पुलिस थाने में इंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में पहुंचे और उन्होंने दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की बात कही मौके पर पहुंचे इंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि यदि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो शीघ्र उग्र आंदोलन होगा वही एक ड्राइवर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि सांसद प्रतिनिधि नवीन पालीवाल पेटी कांटेक्ट कर रहे हैं और वह सभी ड्राइवर से पेमेंट में 7 हजार रुपये की मांग करते हैं सभी ड्राइवर ने बताया कि अप्रैल माह की पेमेंट हम सभी को आज तक नहीं मिली है 10 माह से जीएफ नहीं आया पेटी कॉन्टैक्टर ड्राइवर का खुला शोषण कर रहे हैं और रिफाइनरी मूक दर्शक बना देख रही है।

नवीन पालीवाल को कमीशन नहीं देने पर कर दी मारपीट

घायल गोविद पिता घनश्याम कुशवाहा ( 27 ) निवासी बेलई थाना बीना ने बताया कि वह आगासौद रिफायनरी में खैरा ट्रांसपोर्ट में बोलेरो (एमपी 04 जेडएल 0432) चलाता है। जब वह आगासौद गेट नंबर एक पर डीजल भरवाने आया था तभी कंपनी सुपरवाइजर अरूण कौशिक, भाजपा सांसद प्रतिनिधि उसके साथ और भी दो तीन लोग थे। वह वेतन में कमीशन मांग रहे थे जब कमीशन देने से मना किया तो सभी लोगों ने उसके साथ लात घुसों से मारपीट कर उसे बुरी तरीके से घायल कर दिया। घायल बीना सिविल अस्पताल में भर्ती है।

सांसद प्रतिनिधि नवीन पालीवाल को बचा रही है पुलिस

घायल गोविंद कुशवाहा ने आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद प्रतिनिधि ने भी उसके साथ मारपीट की है। वह भी वेतन में से कमीशन मांग रहा था। जब कमीशन देने से मना कर दिया तो उन्होंने मारपीट कर उसे घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस को सांसद प्रतिनिधि नवीन पालीवाल पर भी एफआईआर दर्ज कराने को कहा था लेकिन पुलिस ने सांसद प्रतिनिधि को बचा लिया है।

कर्मचारियों ने आगासौद थाना परिसर में किया हंगामा

खैरा कंपनी के ड्राइवर से मारपीट के मामले में सांसद प्रतिनिधि पर कार्रवाई की मांग को लेकर कर्मचारियों ने आगासौद थाना परिसर में हंगामा किया। पुलिस प्रशासन ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया इसके बाद हंगामा समाप्त हो सका। इस मामले में सांसद प्रतिनिधि ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। आगासौद पुलिस ने खैरा ट्रेवल्स कंपनी के सुपरवाइजर अरुण कौशिक सहित अन्य तीन लोगों पर धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।