कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने समर्थकों के साथ दिया थाने पर धरना

स्वतंत्र समय, ग्वालियर

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत वोट न डालने को विवाद को लेकर भाजपा और कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़ गए और नौबत मारपीट तथा प्रदर्शन तक पहुंच गई। दोनों पक्षों ने थाने का घेराव किया और प्रदर्शन कर थाना प्रभारी श्री तोमर के साथ बहस की तब कहीं जाकर देररात पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज किया।
बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह तोमर से मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर के समर्थक शैलू चौहान व कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थक गुडडन के बीच वोट न डालने देने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक की नौबत आ गई और भाजपा प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह के समर्थक शैलू चौहान ने अपने साथियों के साथ मिलकर कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन गुडडन व उसके साथियों के साथ मारपीट कर दी। जब विवाद बढ़ गया तो गुडडन व उसके तमाम साथियों ने बहोड़ापुर थाने पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर के समर्थक शैलू चौहान के खिलाफ एफआईआर की मांग की। इसी बीच शैलू चौहान भी अपने साथियों के साथ बहोड़ापुर थाने पहुंच गया और दोनों पक्षों के बीच रात में फिर से विवाद हो गया।
जब मामले को शांत कराने के लिए बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह तोमर दल-बल के साथ दोनों पक्षों को समझाने पहुंचे तो सत्ता के नशे में चूर शैलू चौहान और उसके साथियों ने थाना प्रभारी श्री तोमर के साथ भी झूमा-झटकी कर दी। देररात तक चले विवाद के बाद अंतत: थाना प्रभारी श्री तोमर ने दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है।