शिवसागर और आरव की शतकीय पारी से शहडोल ने बनाए 526 रन

स्वतंत्र समय,शहडोल

संभागीय क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एवं मध्य प्रदेश के क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता बालक 15 वर्ष का फाइनल मुकाबला शहडोल और उमरिया के मध्य दो दिवसीय क्रिकेट मैच महात्मा गांधी स्टेडियम शहडोल में खेला जा रहा है इस मैच के प्रथम दिवस शहडोल के कप्तान शिवसागर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली इनिंग में 526 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाए। शिवसागर यादव एवं आरव यादव ने शतकीय पारी खेलते हुए 111 एवं 119 रन बनाए, हर्षित निगम ने 98, अर्जुन शुक्ला 95एवं शिशिर पांडे ने 53 रन का योगदान अपनी टीम को दिया ।
गेंदबाजी में फसल गेंदबाज के रूप में सिद्धार्थ सिंह ने दो विकेट और शुभम सोनी ने दो विकेट लिए । मैच के दूसरे दिन का खेल सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा । मैच प्रारंभ होने पर टॉस की प्रक्रिया एमपीसीए सब सेंटर के हेड कोच आशुतोष श्रीवास्तव ने कराई एवं निर्णायक सचिन पराशर, पवन जिलानी, आसिफ अली मौजूद रहे संभागीय क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील खरे, उपाध्यक्ष धीरेश दीक्षित, सचिव अजय द्विवेदी, सोनू रॉबिंसन, दलजीत सिंह, मोनी श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।
22 वर्ष बालाकों का चयन ट्रायल 20 को एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि संभागीय क्रिकेट एसोसिएशन शहडोल एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन शहडोल के तत्वाधान में बालक 22 वर्ष का चयन ट्रायल दिनांक 20 नवंबर को प्रात: 10 बजे से महात्मा गांधी स्टेडियम शहडोल में किया जाएगा।
ऐसे खिलाड़ी जिनकी आयु 1 सितंबर 2001 के बाद की हो वह इस ट्रायल में आकर हिस्सा ले सकते हैं आवश्यक दस्तावेज विगत 3 वर्ष की अंकसूची, आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र के साथ अपनी स्वयं की किट लेकर चयन ट्रायल में भाग ले सकते हैं।