मात्र 80,000 में Maruti Alto खरीदने का शानदार मौका, फीचर के साथ मिलेगा Luxury लुक

Maruti Suzuki: मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली इंडस्ट्री हैं। जिसके पास हैचबैक से लेकर MPV , सेडान और SUV तक की सबसे अच्छी कार हैं जिसमें एक लंबी रेंज उपस्थित हैं। वहीं इस कंपनी के उपस्थित प्राइस में आपको अपनी सहूलियत के अनुसार मिलेगी मारुति ऑल्टो 800 जिसके विषय में हम आपसे बात करेंगे वो भी विस्तार के साथ। दरअसल यह एक कार का सेगमेंट हैं जो बेहद कम मूल्य के हेचबैक के साथ दस्तक दे रहा हैं।

वहीं आपको बता दें कि मारुति ऑल्टो 800 को इसकी बेहद कम मूल्य के अतिरिक्त इसका शानदार माइलेज और स्मॉल साइज के कारण भी लोगों द्वारा इसे पसंद किया जाता हैं।

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि यदि आप मारुति ऑल्टो 800 को उसके शोरूम से घर लेकर आते हैं तो इसके लिए आपको 3.54 लाख की तादाद से लेकर 5.13 रुपए तक व्यय करने होंगे। यहां अगर आपका इतना बड़ा बजट नहीं हैं तो यहां आपको यह मॉडल सेकेंड हैंड मॉडल्स के रूप में भी प्राप्त हो सकता हैं।

Second Hand Maruti Alto 800

यहां हम बात करेंगे मारुति ऑल्टो 800 पर प्राप्त होने वाली आज की सबसे तुच्छ अर्थात बेहद कम मूल्यवाले ऑफर OLX वेबसाइट पर जो सूची दी गई हैं उसके विषय में, दरअसल इधर इस सूची में ऑल्टो का 2010 संस्करण सूचीबद्ध किया गया हैं। जिसका पंजीकरण दिल्ली का हैं। इस कार के लिए सेलर की ओर से 80 हजार रुपए प्राइस पेश किया गया हैं। इस कार को लेने के लिए कोई फाइनेंस प्लान या सेकेंड ऑफर नही मुहैया कराया जाएगा।

Used Maruti Alto 800

वहीं इस्तेमाल की गई मारुति ऑल्टो आज के दूसरे ऑफर Quikr वेबसाइट पर डाली गई हैं और यहां इस कार का 2011 मॉडल खरीदी के लिए रख दिया गया हैं। इसके लिए इसकी कीमत 1 लाख रुपए कर दी गई हैं। इसमें CNG kit भी साथ में लगी हो जिसे आप बाहर से लगवाते हैं तो लगभग 50 हजार रुपए का व्यय आता हैं।