कांग्रेस ने कमल पटेल के बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

स्वतंत्र समय, भोपाल

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजे आने में सिर्फ एक दिन बाकी है। हर किसी को परिणाम का इंतजार है वहीं कांग्रेस लगातार इस गड़बडय़िां होने की आशंका भी जाहिर कर रही है। बालाघाट और लहार जैसी घटनाओं को लेकर वो निर्वाचन आयोग में शिकायत भी कर चुकी है। अब एक बार फिर पार्टी ने मंत्री कमल पटेल के बेटे पर आरोप लगाए हैं।
कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जिसमें कृषि मंत्री कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल द्वारा फेसबुक पर कथित रूप से ये लिखा गया है कि ‘दो घंटे के लिए हरदा जिले के अस्पताल और थाने बंद रहेंगे, जो खेल करना है करो’। इसे शेयर करते हुए केके मिश्रा ने लिखा है कि ‘मप्र के कृषि मंत्री कमल पटेल जी के होनहार पुत्र के अधिकृत फेस बुक अकाउंट से जनहित में जारी यह अपील कितनी न्यायसंगत है?? यहां कानून का राज है या। 12 घंटों पूर्व चुनाव आयोग के साथ अन्य संबंधितों को इसकी सूचना दी जा चुकी है किंतु फर्जी एग्जिट पोल की गीदड़ धमकियों से ये सभी बुजदिल शायद सहम गए हैं।
डरिए मत, सरकार कमलनाथ जी ही आ रही है, कार्यवाही कीजिए अब तो देव दिवाली के बाद भगवान भी जाग गए हैं,आपकी नींद कब खुलेगी। बता दें कि केके मिश्रा इससे पहले भी बालाघाट को लेकर मुख्य निवार्चन पदाधिकारी अनुपम राजन से सवाल करते आए हैं। वहीं गुरुवार शाम से शुरु हुए एग्जिट पोल को भी कांग्रेस भ्रामक बता रही है।