तीसरे कार्यकाल में तीन गुनी गति से विकसित होगा संत नगर: शर्मा

स्वतंत्र समय, भोपाल

हुजूर में विधायक रामेश्वर शर्मा की बंपर जीत के बाद से ही उनके कार्यकाल युवा सदन पर कार्यकर्ताओं का जबरदस्त संगम हो रहा है। विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से कार्यकर्ता अपने विधायक को ऐतिहासिक जीत की बधाई देने पधार रहे हैं। लगभग 1 लाख वोटों से जीते रामेश्वर शर्मा जीत के अगले दिन से ही काम पर लग गए हैं। उन्होंने अपनी पुरानी सक्रियता को बरकरार रखते हुए जनता के बीच जाना शुरू कर दिया है। विधायक रामेश्वर शर्मा की हैट्रिक के बाद से ही लगातार क्षेत्र में अभिनंदन कार्यक्रमों का दौर जारी है। बुधवार को इसी क्रम में हुजूर के संत हिरदाराम नगर में विशाल जुलूस का आयोजन कर कार्यकर्ताओं ने रामेश्वर शर्मा का जोरदार अभिनंदन किया। सैकड़ों नागरिकों ने जमकर फूल मालाओं से विधायक शर्मा का अभिनंदन किया। इस दौरान उन्होंने संत जी की कुटिया पहुंचकर संत हिरदाराम साहिब को श्रद्धासुमन अर्पित किए व उनके शिष्य सिद्ध भाऊ से भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। संत नगर का यह जुलूस विधायक रामेश्वर शर्मा की जीत की तरह ही जोरदार रहा। स्थान स्थान पर मिले आशीर्वाद के लिए उन्होंने जनता का आभार जताया।

 संत नगर को प्रदेश का नंबर-1 व्यवसायिक केन्द्र बनाना है

संत नगर में जुलूस के दौरान शर्मा ने नागरिकजनों का आभार मानते हुए कहा कि संत नगर के घर-घर से मुझे अपार आशीर्वाद मिला है। हर जन-मन ने विकास और तरक्की का साथ दिया है। हुजूर में भाजपा की बंपर जीत केवल रामेश्वर शर्मा की जीत नहीं है, यह संत नगर के विकास की जीत है, यहां की तरक्की और समृद्धि की जीत है। संत नगर के समस्त व्यापारिक और व्यवसायिक संगठनों की जीत है जिन्होंने संत नगर के भविष्य को और भी उज्ज्वल बनाने की जिम्मेदारी मुझे सौपी। मैं हर व्यापारी बंधु के साथ समस्त नागरिकजनों को विश्वास दिलाता हूं कि संत नगर की तरक्की में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। आपने मेरी जीत कि रिकार्ड बनाया, मैं विकास का रिकार्ड संत नगर में बनाऊंगा। आने वाले समय में संत नगर को प्रदेश का नंबर-1 व्यवसायिक केन्द्र बनाना है। इसके लिए तीन गुनी रफ्तार से विकास और तरक्की के कार्य करूंगा।

जनता ने बड़ी जिम्मेदारी दी, सेवा कर के ऋण चुकाउंगा : रामेश्वर शर्मा

जुलूस के दौरान जनता के अभिनंदन पर आभार व्यक्त करते हुए विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हुजूर की जनता मेरी भगवान है। मेरे भगवान ने मुझे इतना आशीर्वाद दिया कि पूरा मध्यप्रदेश देखता रह गया। सारे रिकार्ड तोड़ दिए। हुजूर की जनता ने ऐतिहासिक बहुमत से विजय बनाकर बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है। जीत जितनी बड़ी है, अब जिम्मेदारी भी उतनी ही बढ़ जाएगी। यह हुजूर की जनता का मेरे ऊपर बहुत बड़ा ऋण है। इस ऋण को चुकाने के लिए मैं दिनरात जनता की सेवा करूँगा। इसके लिए यदि नींद के समय को भी आधा करना पड़े तो करूंगा, लेकिन जनता को हर संभव सुविधा उपलब्ध कराऊंगा।