Animal Box Office Collection Day 13: फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा ‘एनिमल’ का क्रेज, रणबीर की फिल्म ने तोड़ा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। एनिमल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी जोरदार रहा है। फिल्म ने ओपन डे से लेकर अभी तक जमकर कमाई कर ली है। इस क्राइम थ्रिलर का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और ना सिर्फ इंडिया बल्कि विदेशों में भी इसका बज देखने को मिल रहा है। चलिए यहां जानते हैं ‘एनिमल’ ने रिलीज के 13वें दिन कितनी कमाई की है?

फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा इस क्राइम थ्रिलर का क्रेज

एनिमल बॉक्स ऑफिस की दुनिया में लगातार अपना जादू दिखा रही है। वहीं दूसरी तरफ 13वें दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। जानकारी के मुताबिक बता दें एनिमल बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। दरअसल फिल्म में रणबीर कपूर के कभी ना देखे गए अवतार को देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की भीड़ उमड़ रही है।

13वें दिन भी फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

यहां तक फिल्म रिलीज होने के दूसरे हफ्ते में भी ये सिलसिला बरकरार है। ऐसे में फिल्म का 13वें दिन का कलेक्शन आ चुका है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के 13वें दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एनिमल’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 468.71 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है ऑफिशियल आंकड़े आने के बाद इन नंबर्स में थोड़ा बदलाव हो सकता है।

Also Read – Petrol-Diesel Price : जानें आपके शहर में क्या हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जारी हुए लेटेस्ट रेट

ओपन डे से लेकर अभी तक की जमकर कमाई

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने जहां 12वें दिन यानी सेकंड मंगलवार को 12.72 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के 13वें दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 468.71 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है ऑफिशियल आंकड़े आने के बाद इन नंबर्स में थोड़ा बदलाव हो सकता है।