विदिशा पहुंचे शिवराज रो पड़े फिर खेतों में चलाया ट्रैक्टर

स्वतंत्र समय, भोपाल

जब से मप्र में नए मुख्यमंत्री की घोषणा हुई है तब से कई जगहों में लाड़ली बहनाओं के बीच रोने धोने के नजारे नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास से लेकर लाल परेड मैदान में नए सीएम के शपथ समारोह में भी बहनों का शिवराज से लिपटकर रोने के दृश्य देखे गए हैं। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को विदिशा पहुंचे।  इसकी जानकारी लगते ही वहां भीड़ उमड़ पड़ी। यहां भी जहां शिवराज सिंह पहुंचे वहां कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। महिलाओं के बीच मौजूद विदिशा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रोने लगे और आंसू पोंछते नजर आए। यहां पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के स्वागत में बड़ी संख्या में उमड़ी महिलाओं ने विदिशा के बाढ़ वाले गणेश मंदिर पर नारे लगाए। महिलाओं ने बहनों का भाई कैसा हो शिवराज भईया जैसा हो, शिवराज जी तुम राज करो जैसे नारों से मंदिर प्रांगण गूंज उठा। अनेक महिलाएं शिवराज से मिलकर बिलख उठी तो शिवराज भी आंसू पोंछते नजऱ आए। भारी संख्या में महिलाएं भी वहां पहुंच गई। लाड़ली बहनों ने शिवराज सिंह के समर्थन में नारेबाजी की। लाड़ली बहनों ने एक बार फिर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को भावुक कर दिया।

अपने खेत पर पूर्व सीएम ने की चने की बुआई

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने खेत में ट्रैक्टर चलाया। गुरुवार को विदिशा में उन्होंने अपने खेत में जुताई कर चने की बुआई की। पूर्व सीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि अपने मप्र की माटी सोना उगलती है.. धरती मां धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है। पसीने की कुछ बूंदों से माटी को नमन किया। आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की।

सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा-भाई और मामा

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने अपना सोशल मीडिया बायो फिर बदला है। उन्होंने गुरुवार को अपने एक्स अकाउंट के बायो में फॉर्मर चीफ मिनिस्टर ऑफ मध्यप्रदेश से पहले भाई और मामा जोड़ा है। बुधवार को उन्होंने फॉर्मर चीफ मिनिस्टर ऑफ मध्यप्रदेश अपडेट किया था। इससे पहले बुधवार को जब वे नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे तो पंडाल से शिवराज के समर्थन में नारे लगे थे। शिवराज ने बुधवार सुबह पौधरोपण के दौरान मीडिया से चर्चा में कहा था- नए मुख्यमंत्री जी को बधाई।