नियमो को ताक पर रख हो रहा घटिया किस्म की सामग्री से भवन निर्माण

बैतूल -दामजीपुरा-मध्यप्रदेश सरकार द्वारा करोड़ों रुपए खर्च कर भवन क्षात्रवास का निर्माण भैंसदेही विधानसभा के दमजीपुरा में कराया जा रहा है। ताकि आदिवासी बहुल इलाकों के बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण निर्माण से बने छात्रवास में रहने वालो बच्चो को अच्छा भवन उपलब्ध हो सके , लेकिन निर्माण सवालों के घेरे में नजर आ रहा है।जहा भवन का निर्माण कार्य घटिया किस्म की रेत और अन्य सामग्रियों से किया जा रहा है। जिस पर कभी किसी जिमेदार अधिकारी को निरीक्षण करने आते नही देखा गया है।

पूरा निर्माण कार्य ठेकेदार के भरोसे छोड़ दिया है। जिसकी अब घटिया किस्म की सामग्री से हो रहे निर्माण की चर्चा क्षेत्र में बड़े जोरो सोरो से होती नजर आ रही। कि पैसे सरकार के द्वारा खर्च किये जा रहे राशि का उपयोग हो रहा। जहा कोई जिम्मेदार देखने भी आने को तैयार नही। और ठेकेदार अपने नाम का रौब जमा कर घटिया किस्म की सामग्री का उपयोग कर निर्माण करवा रहा है।निर्माण कार्य नियमो को ताक पर रखकर किया जा रहा है।
वही विभागी अधिकारी भी मोन बने हुए हैं। जिससे की निर्माण के बाद भविष्य में उक्त भवन जल्दी ही खंडर में तब्दील हो सकता है। जिम्मेदारी से जिम्मेदारो ने आकर सामग्री की जांच करनी चाहिए।