Deepika Padukone के रॉयल अंदाज पर फिसला रणवीर सिंह का दिल, तस्वीरों पर कमेंट कर कह दी ये बात

Deepika Padukone : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन चर्चा में बनी रहती है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट फोटोज को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। दीपिका खुद पर काफी ज्यादा ध्यान देती है। इसी को लेकर वह स्टाइलिश डीवाज (Stylish Divas) में शामिल है। हाल ही में दीपिका एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है। अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए फैंस को मदहोश कर दिया है। लेटेस्ट लुक में दीपिका सिंपल, लेकिन हॉट दिख रही हैं।

Unveiling Deepika Padukone's Umang 2023 Look for Weddings...

दरअसल, इस बार दीपिका ने देसी लुक से फैंस पर जलवा बिखेरा है।तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी नेक पीस, सिंपल बन और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

खास बात तो यह है कि दीपिका की इस फोटो पर फैंस ने तो काफी लाइक और कमेंट किए हैं, लेकिन उनके पति देव रणवीर सिंह भी अपने आप को कमेंट करने के लिए रोक नहीं पाए हैं। जानकारी के मुताबिक बता दे दीपिका पादुकोण का यह रॉयल अंदाज रणवीर सिंह को काफी पसंद आया है। एक्टर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा है- मेरी जान। रणवीर का यह कॉमेंट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट रहा है।

वही बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आएगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस रितिक रोशन के साथ काम कर रही है। जानकारी के मुताबिक बता दे यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघर में दस्तक देगी। वही बात अगर रणवीर सिंह की करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन और फरहान अख्तर की डॉन 3 में नजर आएंगे। वह भी अपना जलवा जल्द ही सिनेमा घरों में बिखेरेंगे।