कटनी पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने क्यों कहा- अब मैं सिर्फ कार्यकर्ता?

स्वतंत्र समय, कटनी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद लगातार सक्रिय बने हुए हैं. बीते दिन शिवराज सिंह चौहान देर रात कटनी पहुंचे. वे अमरकंटक से अनूपपुर होते हुए कटनी पहुंचे थे और ट्रेन से भोपाल के लिए रवाना हो गए। वे अमरकंटक से अनूपपुर होते हुए कटनी पहुंचे थे और ट्रेन से भोपाल के लिए रवाना हो गए. मुड़वारा स्टेशन पहुंचने पर शिवराज सिंह चौहान का भाजपा के कार्यकर्ता और नेताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पदाधिकारी भी उपस्थित रही, जिलाअध्यक्ष सीमा जैन सोगानी पूर्व सीएम शिवराज सिंह से मिलकर भावुक नजर आई तो शिवराज ने उनके सिर पर हाथ हाथ फेर कर भाई का दुलार दिया।

शिवराज ने खुद को बताया सामान्य कायकर्ता

इस दौरान शिवराज सिंह चौहान मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि जनता ने बीजेपी को अभूतपूर्व समर्थन देने से बीजेपी की सरकार बनाई है. जिसका नेतृत्व मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव बनाए गए और उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, जगदीश देवड़ा को मिला है. इनके नेतृत्व में हमारा मध्यप्रदेश विकास को नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा शिवराज सिंह से जब मौजूदा सरकार में उनकी भूमिका का सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुद को एक कार्यकर्ता बताया है. आपको बता दे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ मां नर्मदा दर्शन के लिए अमरकंटक गए हुए थे. जहां से लौटते वक्त अनूपपुर, शहडोल, उमरिया से होते हुए कटनी पहुंचे हुए थे।

बीजेपी की जीत के लिए त्यागे थे जूते और चप्पल

बीजेपी को बंपर जीत मिली है. किसी भी पार्टी की जीत में उसके कार्यकर्ताओं का बहुत बड़ा योगदान होता है. एक ऐसे ही कार्यकर्ता हैं रामदास पुरी. अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने भाजपा की जीत के लिए संकल्प लिया था कि वे जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे, 6 सालों बाद जब ये संकल्प पूरा हुआ तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह खुद उन्हें चप्पल पहनाने पहुंचे।