Disha Patani की बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने, टू-पीस पहन फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक, तस्वीरें वायरल

Disha Patani : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। दिशा पटानी (Disha Patani) ना सिर्फ बॉलीवुड फिल्म बल्कि सोशल मीडिया पर भी जलवा बिखेरतीं नज़र आती हैं। दिशा हर थोड़े समय में अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं। दिशा अपने फैंस की तारीफें बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती, वे कभी फोटोशूट करा कर या अपनी एक्सरसाइज वीडियो (Exercise Video) डाल कर फैंस (Fans) का दिल जीतती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से कहर बरपाया है।

टू-पीस पहन फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक

हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस दिशा के ऊपर से नजर नहीं हटा पा रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक इंटरनेट का पारा हाई कर रहा है। लेटेस्ट फोटो में दिशा ब्लू बिकिनी फ्लांट करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल के पास बैठकर अपना जबरदस्त अंदाज दिखाया है। अगर मेकअप की बात कर तो इस लुक में दिशा नो मेकअप टच में दिखाई दे रही है। यहां उन्होंने सिर्फ गले में एक क्रॉस का नेक पल कैरी किया हुआ है और बालों को ओपन रखा हुआ है। इस सिंपल लुक में एक्ट्रेस बेहद ही हॉट नजर आ रही है।

एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने

देखते ही देखते दिशा की यह तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई है और कुछ ही देर में एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। बता दे एक्ट्रेस ने अपने इस बिकनी लुक को बेक़ाबी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है और अपनी अदाओं को अपने चाहने वालों के सामने जबरदस्त अंदाज में बिखेरा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स है और जल्द ही वह सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेज फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखाई देने वाली है। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘योद्धा’, ‘कांगुवा’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है। फैंस दिशा को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।