MP News : MP में भी बनाया गया अयोध्या जैसा राम मंदिर, 22 जनवरी को होगी प्राण प्रतिष्ठा, किया जा रहा भव्य आयोजन

MP News : अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन होगा। जिसके चलते देशभर में कई जगह इसकी चहल-पहल देखने को मिल रही है। साथ ही कई जगह पर उत्साह का माहौल भी बना हुआ है। इसी बीच हाल ही में मध्य प्रदेश के निसरपुर गांव में 2 करोड़ की लागत से राम मंदिर का निर्माण किया गया है। इस मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को ही होगा। जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर की गई है।

इसके अलावा जानकारी के लिए बता दे यहां पर 9 दिन का भव्य आयोजन किया जा रहा है। जिसमें अलग-अलग जगह से गायक, भजन गायक को बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक बता दे यह मंदिर सरदार सरोवर डैम के निचले इलाके में बनाया जा रहा है। जिसका निर्माण पिछले 11 महीने से किया जा रहा है। इस मंदिर को लेकर गांव के लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है।

खास बात तो यह है कि मंदिर में भगवान राम के साथ-साथ भगवान शंकर की भी स्थापना की जा रही है। यह मंदिर भी आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यहां पर भी लाखों भक्त दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। हालांकि नर्मदा किनारे बनाया गया यह मंदिर आकर्षण का अद्भुत नजारा दिखाता है। मंदिर का आकर्षण अयोध्या के राम मंदिर से कम नहीं है।