नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें योग्यता और अप्लाई करने की आखिरी तारीख

ऐसे कई लोग हैं जो नौकरी की तलाश कर रहे होंगे और ऐसे कई लोग होंगे जिन्हें नौकरी की खास जरूरत भी है। ऐसे उम्मीदवारों के लिए यह खबर काम की है। दरअसल, नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी NHAI ने डिप्टी मैनेजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बता दे अप्लाई करने की आखिरी तारीख 15 फरवरी 2024 है। रिक्रूटमेंट के लिए इच्छुक उम्मीदवार इस तारीख तक अप्लाई कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दे इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए संगठन में 60 पदों को भरा जाएगा और बात अगर एजुकेशन की करें तो उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होना अनिवार्य है। साथ ही यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा (ई.एस.) परीक्षा (सिविल), 2023 में अंतिम योग्यता (लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण) के आधार पर सीधी भर्ती द्वारा। बात अगर आयु सीमा की करें तो उम्मीदवार की आयु 30 वर्ष से कम होनी चाहिए।

वहीं बता दें सेलेक्शन प्रोसेस के लिए यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा (ई.एस.) परीक्षा (सिविल), 2023 में अंतिम योग्यता (लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण) के आधार पर की जाएगी। उम्मीदवार को और अधिक जानकारी चाहिए तो आप एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरा विवरण देख सकते हैं।