Ram Mandir: राम मंदिर में आज से आम लोगों के दर्शन शुरू, रामलला के लिए कई राज्यों से अयोध्या पहुंचे भक्त, उमड़ी भारी भीड़

Ram Mandir Ayodhya: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद, आज मंगलवार से श्रद्धालुओं को दर्शन के लिए आमंत्रित किया गया है। रात 3 बजे से ही दर्शन के लिए लोगों की भीड़ बढ़ी है और विभिन्न राज्यों से आए श्रद्धालुओं ने इस अद्भुत समय का आनंद ले रहे है।

बता दे कि, आज मंदिर के दरवाजे खुलते ही, एक भारी भीड़ ने दर्शन के लिए धक्कामुक्की की। प्रशासन ने शुरुआत में इस भीड़ को नियंत्रित करने में कठिनाई महसूस की, परंतु रैपिड एक्शन फोर्स ने स्थिति को संभाला और अब दर्शनार्थियों को छोटे-छोटे ग्रुपों में मंदिर में भेजा जा रहा है।

इस महत्वपूर्ण घड़ी के दौरान, लोगों का आत्मविश्वास ऊँचा है और वे धार्मिक आनंद का अनुभव कर रहे हैं। दर्शन करने आए श्रद्धालुओं ने अपनी भक्ति और समर्पण का प्रदर्शन किया है।

आज सुबह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर प्राण प्रतिष्ठा के वीडियो को साझा किया और इसे यादगार बताया। उन्होंने लिखा कि जो विशेष अवसर हमने कल अयोध्या में देखा, वह हमारी यादों में अनमोल रहेगा।