Indore News : गांधी नगर क्षेत्र के रहवासियों ने मोबाइल से बनाया तेंदुए का वीडियो, वन विभाग टीम को लाइव लोकेशन भेज दी जानकारी

Indore News : इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर करीब एक हफ्ते से तेंदुए ने कोहराम मचाया हुआ है। तेंदुए को पकड़ने के लिए काफी प्रयास किया जा रहा हैं लेकिन वह किसी के हाथ नहीं लग रहा है। जिसकी वजह से वन विभाग की टीम काफी परेशान हो रही है। हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक बता दे टीम लगातार तेंदुए को लेकर सर्चिंग कर रही है। लेकिन अभी तक वन विभाग की टीम को कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। पिछले सोमवार की रात को तेंदुए को पहली बार सीसीटीवी फुटेज के जरिए सामने लेकर आई थी। लेकिन उसमें उसके पैरों के निशान ही दिखाई दे रहे थे।

जिसके चलते तेंदुए ने एक बार फिर इंदौर वासियों को डरा दिया है लोग सहमे हुए है। जानकारी के मुताबिक शहर के नैनौद में तेंदुए ने बकरी पर हमला भी कर दिया और गुरुवार को एक बार फिर तेंदुए को इंदौर के गांधीनगर क्षेत्र में देखा गया। गांधीनगर क्षेत्र के कुछ लोगों ने तेंदुए का वीडियो भी बनाया और तत्काल रह वासियों ने वन विभाग टीम को लाइव लोकेशन सहित वीडियो भेजा। तेंदुए के साथ-साथ उसके शावको को भी वीडियो के द्वारा देखा गया है।

18 जनवरी को पहली बार तेंदुए को गांधीनगर क्षेत्र में देखा गया था। इसके बाद से ही टीम लगातार उसकी तलाश कर रही है और वन विभाग की टीम हर बार उसकी तलाश करने में असफलता हासिल कर रही है। वही वन विभाग की टीम ने कॉलोनी में अपनी टीम भेज दी है और कंपनियों के साथ अन्य लोगों को भी चेतावनी दे दी है।