Sarkari Naukri: उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, इस राज्य में पुलिस कॉन्सटेबल के पदों पर निकली भर्ती, जानें अप्लाई करने की आखिरी तारीख

Sarkari Naukri: ऐसे कई लोग हैं जो नौकरी की तलाश में है। यह खबर ऐसे उम्मीदवारों के लिए काम की है। दरअसल। स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड असम ने पुलिस कांस्टेबल के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। वह उम्मीदवार जो इन भरतीयों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in. पर जाकर फार्म जमा कर सकते हैं और इन वैकेंसी की डिटेल भी पता कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दे इन पदों के लिए आवेदन 1 फरवरी से शुरू होंगे और अप्लाई करने की आखिरी तारीख 15 फरवरी रहेगी। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 269 पद भरे जाएंगे। बता दे इन पदों के लिए कैंडिडेट को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से एचएसएलसी यानी क्लास 10वीं या इसके अलावा परीक्षा पास की हो। वही बात अगर आयु सीमा की करें तो इन पदों के लिए 18 से 40 साल तक के कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं और आयु की गिनती 1 जनवरी से की जाएगी।

वही बात अगर सिलेक्शन प्रोसेस की करें तो इन पदों के लिए कई चरण की परीक्षा पास करने के बाद पद का सिलेक्शन होगा। जैसे की फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट इसके अलावा अन्य टेस्ट भी होंगे। जब उम्मीदवार इसे पास कर लेंगे उसके बाद लिखित परीक्षा होगी। जानकारी के मुताबिक बता दे यह परीक्षा ऑब्जेक्टिव टाइप होगी और इसमें 100 मल्टीप्ल चॉइस प्रश्न पूछे जाएंगे।

खास बात तो यह है कि इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना है। आप बिना शुल्क दिए ही इसे अप्लाई कर सकते हैं और बाकी की अपडेट जानने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।