मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिल्‍ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव तैयारियों के साथ इन मुद्दों पर की चर्चा

सोमवार यानी आज मुख्यमंत्री मोहन यादव दिल्ली दौरे पर रहे। उन्होंने यहां पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और इस दौरान मोहन यादव ने नड्डा को मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही तैयारी की जानकारी दी। साथ ही कई मुद्दों पर चर्चा भी की। जानकारी के मुताबिक बता दे उन्होंने केंद्र सरकार योजनाओं के प्रचार प्रसार और अन्य विकास कार्यों को लेकर नड्डा को अवगत भी कराया।

बता दे मुख्यमंत्री ने कपड़ा मंत्री पीयूष गोयल से भी भेंट की। इनके अलावा मुख्यमंत्री भूपेंद्र यादव से भी मिले और प्रदेश हित से जुड़े लंबित प्रकरणों पर निराकरण करने का अनुरोध भी किया। जिसके चलते केंद्रीय मंत्री यादव ने मुख्यमंत्री को इन कार्यों को शीघ्र निराकरण करवाने का आश्वासन भी दिया। वहीं मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री यादव को बताया कि प्रदेश में वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय की केंद्रीय योजनाओं को मूर्त रूप देने में मध्य प्रदेश पूरी क्षमता से प्रयासरत है।

जानकारी के मुताबिक बता दे मुख्यमंत्री ने यह भी जानकारी दी की ग्रीन इंडिया मिशन के तहत वर्ष 2022-23 और 2023-24 के साथ-साथ साल 2023-24 की केंद्रीय प्रवृत्ति योजना की लंबित किस्त भी शीघ्र जारी करवाने का निवेदन किया।