Sarkari Bharti: 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 70 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

Sarkari Bharti: ऐसे कई लोग जो सरकारी नौकरी की तलाश में है और ऐसे भी कई लोग हैं जिन्होंने सिर्फ 12वीं पास किया है। वहीं कई ऐसे लोग होते हैं जो ग्रेजुएट भी होते हैं। उनके लिए यह खबर काम की है। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए यह बेहतरीन मौका है। दरअसल, तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ने राज्य सरकार के कई विभागों में ग्रुप 4 के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है।

जानकारी के मुताबिक बता दे इस वैकेंसी के जरिए कई पदों पर भर्ती की जाएगी। बात अगर आवेदन प्रक्रिया की करें तो इन पदों के लिए आवेदन 30 जनवरी से शुरू कर दिए गए हैं। जो भी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहता है वह आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बता दे इस भर्ती के लिए 6244 पदों पर भर्ती की जाएगी।

जो भी योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहता है वह 28 फरवरी तक आवेदन कर सकता है। यह इसकी आखिरी तारीख है। इस बात का भी ध्यान रखिए की एप्लीकेशन विंडो बंद होने के बाद 4 मार्च से 6 मार्च के बीच एक एप्लीकेशन करेक्शन विंडो ओपन किया जाएगा।

बात अगर योग्यता की करें तो उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इस नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए। जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं वह सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख ले। बात अगर आयु सीमा की करें तो उम्मीदवारों को 1 जुलाई 2024 को 18 वर्ष की आयु पूरी करनी चाहिए।