MP News : आज अमरकंटक-नर्मदापुरम के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा, मां नर्मदा की करेंगे पूजा अर्चना

MP News : लोकसभा चुनाव काफी नजदीक है। इसे लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है। वही इसे लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव भी लगातार दौरे पर जा रहे है। अब हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अमरकंटक और नर्मदा पुरम के दौरे पर रहेंगे। जानकारी के मुताबिक बता दे आज मुख्यमंत्री मोहन यादव इस दौरे के दौरान नर्मदा महोत्सव में भी शामिल होंगे। वहीं नर्मदा पुरम में संभागीय बैठक भी करेंगे। उसके बाद मां नर्मदा के जन्म महोत्सव के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस मौके पर सीएम मोहन यादव विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे और साथ में शिलान्यास भी किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक बता दें16 फरवरी यानी आज सीएम मोहन यादव अमरकंटक पहुंचेंगे और नर्मदा महोत्सव में शामिल होंगे। इस दौरान सीएम मोहन यादव मां नर्मदा की विशेष पूजा अर्चना कर प्रार्थना करेंगे। साथ ही सीवेज प्लांट का लोकार्पण भी करेंगे। इसके अलावा सीएम मोहन यादव यहां पर विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे। साथ ही सीएम मोहन यादव यहां के स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल हो सकते हैं। वहीं प्रशासन ने इसे लेकर पूरी तैयारी कर ली है। इस दौरे को लेकर तैयारियां काफी समय पहले से चल रही थी।

जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव मां नर्मदा मंदिर पहुंचकर महायज्ञ और महा आरती में शामिल होंगे और इसके बाद विशेष पूजा अर्चना करके वह दोपहर के समय सीवेज ट्रीटमेन्ट प्लांट का लोकार्पण करेंगे। जानकारी के मुताबिक बता दें सीए मोहन यादव स्वागत रैली में भी शामिल होंगे। वहीं स्थानीय कार्यक्रम में भी वह बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। इसके अलावा सीए मोहन यादव कानून व्यवस्था और विकास कार्यों को लेकर भी समीक्षा बैठक करेंगे। यह बैठक शाम के समय होगी। इस दौरान नर्मदा पुरम संभाग के कई अधिकारी मौजूद रहेंगे।