Jobs 2024: उम्मीदवारों के लिए काम की खबर, टीचर के 1700 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन करने की आखिरी तारीख

Jobs 2024: ऐसे कई लोग हैं जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है। तो उन उम्मीदवारों के लिए यह खबर काम की है। दरअसल, इस राज्य में कई बंपर भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए आप अप्लाई कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बता दे यहां सेकेंडरी ग्रेड टीचर के 1700 से ज्यादा पदों पर आमंत्रण आमंत्रित किए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वैकेंसी तमिलनाडु टीचर्स रिक्रूटमेंट बोर्ड ने निकाली है।

इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट trb.tn.gov.in. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यह आवेदन प्रक्रिया 14 फरवरी से शुरू कर दी गई है और इसकी आखिरी तारीख 15 मार्च है। आप 15 मार्च से पहले इन पदों के लिए आवेदन कर दे। बता दे आप ऑनलाइन माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा और अगर आपको किसी तरह की और अधिक जानकारी चाहिए तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

बात अगर योग्यता की करें तो इन वैकेंसी के लिए सभी सभी कैंडिडेट्स के पास तमिलनाडु टीचर्स एलिजबिलिटी टेस्ट सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है। वही आयु सीमा की बात करें तो पद के मुताबिक अलग-अलग आयु सीमा तय की गई है। बात अगर सिलेक्शन प्रोसेस की करें तो इन पदों के लिए सिलेक्शन परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा और परीक्षा आयोजन की संभावित तारीख 23 जून 2024 है।आवेदन करने के लिए शुक्ल का भुगतान 600 रुपये करना होगा। एससी, एसटी, एससीए और डिफरेंटली एबल्ड पर्सन के लिए शुल्क 300 रुपये है।