पूर्व सीएम के भाई के क्षेत्र में CEO ने किसान को बाथरूम में किया बंद

स्वतंत्र समय, भोपाल

पूर्व सीएम दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह की विधानसभा क्षेत्र में CEO ने किसान से मारपीट कर घसीटते हुए बाथरूम में बंद कर दिया। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। यह वीडियो गुना जिले के चाचौड़ा का है। इसमें चाचौड़ा जनपद के सीईओ एक युवक के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करना इस किसान को महंगा पड़ गया। किसान की शिकायत करना जनपद पंचायत सीईओ गगन बाजपेयी को रास नहीं आया और उनका गुस्सा किसान पर फूट पड़ा। उन्होंने किसान भगवत मीना की कॉलर पकडक़र घसीटा और बाथरूम में ले जाकर जमकर मारपीट की इतना ही नहीं किसान को कॉलर से पकडक़र घसीटते हुए बाथरूम के अंदर ले गए और बेल्ट से पीटा और उसको बाथरूम में बंद भी कर दिया।

विवादित रहे हैं चाचौंड़ा के CEO

चाचौड़ा जनपद पंचायत CEO गगन बाजपेयी पूर्व में भी शिवपुरी में पदस्थापना के दौरान विवादित में रहे हैं। बाजपेयी ने शिवपुरी जिले के पोहरी में रहते हुए संबल योजना में बड़ा घोटाला किया था। उनके अलावा अन्य सीईओ सहित 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। यह घोटाला मप्र भवन एवं सनिर्माण कर्मकार मंडल भोपाल के द्वारा पंजीकृत श्रमिकों को दी जाने वाली अनुग्रह सहायता राशि में किया था। जिंदा लोगों को मृत बताकर सरकारी राशि को हड़प लिया गया था. सीईओ साहब पर एफआईआर के बाद उनका ट्रांसफर गुना कर दिया गया था।

CEO के साथ किसान पर भी क्रॉस एफआईआर

जनपद पंचायत कार्यालय में किसान के साथ मारपीट के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने एक्स पर लिखा जिसके बाद जनपद पंचायत CEO के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि किसान के खिलाफ भी क्रॉस प्रकरण दर्ज किया है। किसान पर मामला दर्ज किया गया। वहीं आरोपी सीईओ गगन बाजपेयी के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करते हुए विभिन्न धाराओं प्रकरण दर्ज किया गया।

किसान का मोबाइल भी छीन लिया

जनपद पंचायत CEO का मारपीट में कर्मचारियों ने भी साथ दिया। किसान के साथ मारपीट की गई, जिसके चलते भगवत मीना को हाथ व पीठ में गंभीर चोटें आई हैं। किसान का मोबाइल भी छीन लिया गया। सीईओ की दबंगई की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं और कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। अब वह वीडियो वायरल हो रहा है।