इंदौर की vadapav girl का जलवा दिल्ली तक

स्वतंत्र समय, इंदौर।

दिखने में बेहद खूबसूरत, स्टाइलिश… फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली इस वडापाव गर्ल ( vadapav girl ) का जलवा दिल्ली तक है। इंदौर की चंद्रिका गेरा दीक्षित की शादी दिल्ली में हुई। वहां पारिवारिक मुसीबत के चलते वह काम करना पड़ा जो उनकी पर्सनालिटी को सूट नहीं करता था। इस सबसे बेपरवाह चंद्रिका ने अपने कुकिंग के हुनर को अपना नसीब बना लिया।

महाकाल की दीवानी है vadapav girl चंद्रिका

दिल्ली के में वडा पाव का ठेला लगती हैं। पति भी साथ देते हैं। उज्जैन महाकाल की दीवानी है। अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल और ठेले पर भी महाकाल की तस्वीर लगा रखी है। हर काम उन्हीं के आशीर्वाद के बाद शुरू करती हैं। बताती है कि बेटे की तबीयत खराब होने के बाद प्राइवेट नौकरी करना मुश्किल हो गया। ऑफिस वालों ने कहा या तो नौकरी कर लो या बेटा संभाल लो। पति का भी काम ठीक नहीं चल रहा था। उन्होंने रैपिडो में ट्राय किया लेकिन बहुत मुश्किल हो रही थी। चंद्रिका ने दिल्ली में मुंबई का जायका देने का फैसला किया और वहां की फेमस डिश वडा पाव का ठेला लगा लिया। शुरुआत में मुश्किल हुई लेकिन आप चंद्रिका का कारोबार जम गया है। सुबह और शाम लंबी-लंबी लाइन लगी रहती है।

स्टाइलिश जिंदगी जीती हैं vadapav girl चंद्रिका

vadapav girl चंद्रिका की इस कामयाबी में सोशल मीडिया का भी बड़ा हाथ है। उनके दर्जनों फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर डले हैं। कई लोग उनकी मीठी बातें और खूबसूरती देखकर खींचे चले आते हैं। चंद्रिका अपने ग्राहकों का शुक्रिया अदा करती हैं। कहती हैं कि कभी जल्दी भी नहीं मचाते। वह जानते हैं कि मैं अकेली संघर्ष कर रही हूं। पति की मदद रहती है, लेकिन मुख्य काम मुझे ही करना होता है। चंद्रिका का दावा है कि उनके जैसा वडा पाव मुंबई में तो शायद कई लोग बनाते होंगे, लेकिन दिल्ली में उनकी टक्कर का कोई नहीं है। चंद्रिका बात-बात में जय श्री महाकाल बोलती हैं। उनकी बातों में भी मालवा निर्माण का टच साफ नजर आता है। ठेला लगाने के बाद एक स्टाइलिश जिंदगी जीती हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरों से इंस्टाग्राम और फेसबुक भरा पड़ा है। खाने की भी समझ रखती हैं और फैशन की भी। उनके जूलरी और कपड़े शानदार होते हैं।